सत्ता को बनवाने और चलाने में सहयोग कर रहे अपराधी, लगाम जरूरी: पप्पू यादव

गोपालगंज। बलेसरा पंचायत के पिडरा गांव में हुई मुखिया महातम चौधरी और उनके पुत्र की हत्या के बाद रविवार को जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मृतकों के परिवार से मुलाकात की और कानून की बिगड़ती व्यवस्था पर एेतराज जताते हुए कहा कि अपराधी माफियाओं का रखैल बन चुके हैं। आज देश और प्रदेश में अपराधी सत्ता को बनवाने और चलाने में सहयोग कर रहा है।सत्ता को बनवाने और चलाने में सहयोग कर रहे अपराधी, लगाम जरूरी: पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि अपराधियों का कोई जाति, धर्म नहीं होता है। यह सोचनीय बात है कि कोई अपराधी कैसे जाति और समाज का आइकॉन बन जा रहा है और समाज का संरक्षण प्राप्त हो जाता है। उन्होंने पक्ष और विपक्ष दोनों पर हमला करते हुए कहा कि पक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर यह खेल खेल रहा है। उसको समाज और जाति के सुरक्षा से कुछ भी लेना देना नहीं है। ऐसे लोगों को राजनीति करने का कोई अधिकार नहीं है।

परिवार के लोगों को सांत्वना देने के बाद सांसद ने कहा कि यूपी का सीमावर्ती इलाका अपराधियों के लिए चारागाह बन गया है। संगठित अपराधी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे अपराधियों से निपटने के लिए सख्ती से पेश आने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे। 

उन्होंने बलेसरा स्थित पिडरा गांव में अपराधियों के गोली के शिकार हुए मुखिया महातम चौधरी के छोटे भाई मुकुल चौधरी, उनकी मां, बेटे और दोनों बहुओं से मिलकर मामले में प्रशासन से मिले सहयोग के बारे में जानकारी ली। वही उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम से मोबाइल पर फोन कर केजीएमसी लखनऊ में अस्पताल में इलाजरत मुखिया की पत्नी प्रभावती देवी और बेटे नागेंद्र चौधरी के बेहतर इलाज के लिए बात की।

उन्होने कहा कि जन अधिकार पार्टी बढ़ते अपराध के बाद चुप नहीं बैठेगी। सूबे में हो रहे नरसंहार, हत्या, दुष्कर्म, पेट्रोल व डीजल की महंगाई, लूट और आए हो रही घटनाओ के विरूद्ध 5 जून को महाधरना,10 जून को रेल चक्का जाम और 25 को बिहार बंद का आह्वान करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ