दुष्कर्म पीड़िता संग दाती महाराज के पाली आश्रम पहुंची क्राइम ब्रांच

- in राजस्थान

दिल्ली के छतरपुर स्थित शनिधाम में मंदिर के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदनलाल पर दुष्कर्म के आरोप में शिकंजा कसता जा रहा है। दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम शनिवार को दुष्कर्म पीड़िता के साथ राजस्थान के पाली जिले में सोजत रोड स्थित आलावास गांव के मदनलाल के एक और आश्रम में पहुंची। पीड़िता ने दाती मदनलाल पर इस आश्रम में भी दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। दुष्कर्म पीड़िता संग दाती महाराज के पाली आश्रम पहुंची क्राइम ब्रांच

जानकारी के अनुसार, टीम दिल्ली से सर्च वारंट लेकर शनिवार दोपहर बाद पीड़िता को लेकर तीन गाड़ियों में आश्रम पहुंची। दुष्कर्म के आरोपों से पहले यहां रोजाना हजारों की संख्या में लोगों का आवागमन बताया जाता है, लेकिन शनिवार को आश्रम पूरी तरह सुनसान पड़ा हुआ था। यहां पीड़िता ने अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना से संबंधित स्थानों को चिह्नित किया और पीड़िता के बताए स्थानों पर टीम ने तलाशी ली। 

सूत्रों ने बताया कि पीड़िता के कहने पर आश्रम में स्थित दो कमरे खुलवाकर फोरेंसिक एक्सपर्ट के जरिए कुछ सबूत जुटाने का प्रयास किया गया। इस दौरान टीम ने आश्रम में रहने वाले लोगाें से भी पूछताछ की। गौरतलब है कि हाल ही एक महिला ने दिल्ली के फतेहपुरी बेरी थाने में दाती उर्फ मदन पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। मामले की जांच दिल्ली क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राजस्‍थान में SC वोटबैंक को रिझाने के लिए BJP ने बनाया ये बड़ा प्लान

जयपुर/नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान के विधानसभा चुनाव में चुनावी