क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की गर्लफ्रेंड को देखकर उड़ जायेंगे होस, विराट, पंडया की गर्लफ्रेंड कुछ भी नहीं…

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पिछली साल के दिसंबर में शादी की थी. विरुष्का की शादी पिछले साल की सबसे अच्छी शादी रही थी. भारतीय टीम के सभी क्रिकेटरों की पत्नी के चर्चे मीडिया में बने रहते हैं. ज्यादातर क्रिक्केटर की पत्नियों को लेकर आये दिन खबर आते ही रहती है. आज हम आपको भारतीय टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल के बारे में कुछ खास बात बताने जा रहे हैं. जिसे जानने के बाद आप भी अपना सर पकड़ लोगे.

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की गर्लफ्रेंड को देखकर उड़ जायेंगे होस, विराट, पंडया की गर्लफ्रेंड कुछ भी नहीं...

ये बात तो सभी जानते हैं कि अभी हाल ही में कई भारतीय क्रिकेटर जैसे हार्दिक पांड्या का भी नाम परिणिति चोपड़ा से जोड़ा गया था, इसमें से एक नाम विराट कोहली का भी है लेकिन उन्होंने तो बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का से शादी कर ली. इसी के साथ अब भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल का भी नाम एक एक्ट्रेस से जोड़ा जा रहा है. जिस अभिनेत्री से यह नाम जोड़ा जा रहा है उसका नाम जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की गर्लफ्रेंड को देखकर उड़ जायेंगे होस, विराट, पंडया की गर्लफ्रेंड कुछ भी नहीं...

 आपकी जानकारी के लिए बता दे की टीम इंडिया के लेग ब्रेक स्पिन गेदबाज यजुवेंद्र चहल इन दिनों अपनी शानदार बोलिंग से काफी सुर्खियाँ  बटोर रहे हैं. चहल ने काफी परिश्रम के बाद इंडिया में अपनी जगह बनाई थी, अब वह बहुत कम समय में क्रिकेट के मैदान पर ऐसे-ऐसे रिकार्ड्स बना रहे हैं जहां तक पहुंचने के लिए हर कोई तरसता है.

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की गर्लफ्रेंड को देखकर उड़ जायेंगे होस, विराट, पंडया की गर्लफ्रेंड कुछ भी नहीं...

गौरतलब है कि युजवेंद्र श्री लंका के खिलाड़ी अजंता मेंडिस के बाद ऐसे दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने एक ही मैच में 6 विकेट अपने नाम करके इतिहास रच दिया है. आजकल चहल का नाम जिस अभिनेत्री से जोड़ा जा रहा है उसका तनिष्का कपूर है. तनिष्का कन्नड़ बिग बॉस की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं. दोनों के प्यार के चर्चे भी आजकल बहुत हो रहे हैं.

अंडर-19 टीम के कोच द्रविड़ हुए मालामाल, BCCI ने किया इतने करोड़ का भुगतान

आपको भी सुनकर झटका लग गया होगा कि अब चहल का नाम भी इस अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है. यहां तक कि दोनों के अफेयर तक की बातें होने लगी हैं. चहल की तनिष्का से पहली मुलाकात पिछली बार आईपील मैच के दौरान हुई थी. खबरें यह भी आ रही हैं कि तनिष्का जो भी फोटो शेयर करती हैं उस पर युजवेंद्र चहल का भी लाइक होता है.

 
Back to top button