CPM नेता के विवादित बोल- भारतीय सेना को दुष्कर्मी, अपहरणकर्ता और हत्यारा बताया

- in राजनीति

कन्नूर : सेना जो देश की सरहद पर हर प्रतिकूल मौसम में हिम्मत से खड़े रहकर देश की हिफाजत करती है, सेना जो मुश्किल घड़ियों में जनता की मदद करती है. उसी सेना के बारे में केरल सीपीएम के सचिव कोडियारी बालकृष्णन के विचार जानकर आपको हैरत होगी. उन्होंने  सेना को दुष्कर्मी ,अपहरणकर्ता और हत्यारा बताया. साथ ही कहा कि किसी को उनसे सवाल करने का हक नहीं है .

CPM नेता के विवादित बोल- भारतीय सेना को दुष्कर्मी, अपहरणकर्ता और हत्यारा बताया

गत दिनों कन्नूर में अल्पसंख्यकों के संरक्षण पर आयोजित एक सेमिनार में सीपीएम के सचिव कोडियारी बालकृष्णन ने कहा कि सेना किसी के साथ कुछ भी कर सकती है . चार से ज्यादा लोगों को साथ देखने पर उन्‍हें गोली मार सकती है. वह किसी भी महिला को उठा कर दुष्‍कर्म कर सकती है, किसी को उनसे सवाल करने का अधिकार नहीं है . यह बयान उन्होंने केरल में आफ्सपा (सशस्त्र बल विशेष अधिकार अधिनियम) कानून लगाने की बीजेपी और आरएसएस मांग के संदर्भ में दिया.सीपीएम नेता के अनुसार आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए आफ्सपा (सशस्त्र बल विशेष अधिकार अधिनियम) जम्मू-कश्मीर, नगालैंड में लगाया .इन राज्यों में अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं पर सेना ने ज्यादती की.

गौरतलब है कि इस माह के आरम्भ में सत्तारूढ़ सीपीएम के कथित कार्यकर्ताओं द्वारा आरएसएस के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दिए जाने के बाद राज्य में होने वाली राजनीतिक हत्याओं पर ध्यान आकृष्ट कराने के लिए केरल बीजेपी के अध्यक्ष कुम्मनन राजशेखरण ने कन्नूर में अफ्सपा लगाने की मांग की थी.

ये भी पढ़े: पूर्व मंत्री कमल पटेल को BJP ने दिया नोटिस, चंद घंटे बाद संगठन मंत्री से मिलने पहुंचे

जिसके विरोध में बालकृष्णन ने यह बयान दिया.दरअसल पिछले साल राज्य में एलडीएफ सरकार के सत्ता में आने के बाद से उत्तर केरल के कन्नूर में माकपा, आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा और राजनीतिक हत्याओं के कई मामले प्रकाश में आए हैं.

=>
=>
loading...

You may also like

हरियाणा में मृत महिला को जिंदा बता किया रेफर, एंबुलेंस बीच रास्ते में छोड़ भागा डॉक्टर

भिवानी। रोहतक रोड स्थित एक निजी अस्पताल में