इन कपल्स ने मेट्रो में सबके सामने की ये गन्दी हरकत, विडियो हुआ वायरल

भारत में पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड फिल्मों का काफी क्रेज बढ़ा है। अब हॉलीवुड में सबकुछ खुला-खुला दिखाई देता है। वहाँ प्यार जताने के लिए किस करना एक आम बात है। वहाँ के समाज में इसे खुले तौर पर स्वीकार किया जाता है, लेकिन हमारे समाज में यह खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया जाता है। अपने यहाँ इन चीजों को छुपकर करने की परम्परा है। लेकिन कछ लोग इसे अपनी आजादी पर हनन मानते हैं।इन कपल्स ने मेट्रो में सबके सामने की ये गन्दी हरकत विडियो हुआ वायरल

आये दिन बड़े-बड़े शहरों खासतौर पर मेट्रो शहरों में ऐसी घटनाएँ देखने को मिलती हैं, जिसे देखने के बाद लोग शर्म से अपनी गर्दन झुका लेते हैं। आये दिन ऐसी घटनाएँ देखी ही जाती है, जो झट से वायरल हो जाती हैं। दिल्ली मेट्रो में कितनी सुरक्षा होती है, यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है। दिल्ली मेट्रो में पाँव रखने की भी जरुरत नहीं होती है, ऐसे में उसमें कुछ लोग अश्लील हरकत करने से भी बाज नहीं आते हैं।

कुछ दिनों पहले दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो पर अश्लील मूवी चलने से बवाल मच गया था। इस तरह की घटना एक सार्वजनिक स्थान पर कैसे घट गयी, यह सोचने वाली बात थी। अब दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो आजकल तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने शर्म से अपनी गर्दन झुका ली। अब सोचिये जहाँ यह नजारा लाइव चल रहा होगा, वहाँ के लोगों की क्या हालत रही होगी।

दरअसल यह घटना मेट्रो की है। जहाँ एक कपल मेट्रो में हजारों की भीड़ के बीच अचानक से कुछ ऐसा करने लगा, जिसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी। कपल सरेआम अश्लील हरकतें करने लगा, जिसे देखने के बाद उसमें मौजूद लोगों ने शर्म से अपनी गर्दन झुका ली। वहीँ एक व्यक्ति ने इनकी अश्लीलता को अपने कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो में आप खुद ही देख सकते हैं कपल की हरकत।

मेट्रो का वायरल वीडियो चलते ट्रेन में कपल की ये हरकत देख मुँह छुपाने लगे लोग ! आज एक ऐसा वीडियो सामने आया हे जिस को देखने के बाद आप को यकिन नहीं होगा की सच में ऐसा हो सकता हे। ये वीडियो एक मेट्रो में सफर कर रहे हे एक कपल का है। मेट्रो के अन्दर कपल एक प्रांक विडियो शूट कर रहे है. जिसमे वह मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगो के सामने कुछ ऐसा करने लगते है की सभी यात्रियों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेते है. लेकिन वह जो हरकत करते है उनकी इस हरकत को देखकर लोग अपनी नजरे छुपाते हुए नजर आते है. आप खुद ही देख लीजिये विडियो में की इस कपल ने ऐसा क्या किया इस विडियो में.. मेट्रो चल रही थी तभी ये कपल एक दम से कुछ ऐसा करने लग गए की साथ में जो लोग सफर कर रहे हे थे उन लोगो को आप ना मुँह छुपाना पड़ा।

देखें विडियो:-

Back to top button