उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4939 पहुच गया

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा  बढ़ता जा रहा है। आज गोरखपुर में छह, पीलीभीत में चार, बागपत में एक, सहारनपुर में एक, हरदोई में एक नया केस मिला है।

जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 4939 हो गई है। मंगलवार को यूपी में रिकॉर्ड 323 मरीज सामने आए थे। हालांकि मंगलवार को 135 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया था, वहीं प्रदेश में अब तक 123 मरीजों की मौत हो चुकी है।

सहारनपुर के देवबंद में कोरोना का एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। जिसके बाद जिले में पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 205 हो गई है। इससे पहले बीती रात मुरादाबाद में तैनात एक डॉक्टर देवबंद लौटा था। जिसकी रिपोर्ट मुरादाबाद में पॉजिटिव आई है।

मेरठ शहर में अब एक बाजार को एक दिन खोला जाएगा। मवाना और सरधना में प्रयोग सफल होने के बाद शहरी क्षेत्र में यह नीति लागू होगी।

जिला प्रशासन ने इसका खाका तैयार कर सूची शासन को भेज दी है। शासन की तरफ से मंजूरी मिलने पर इसे जल्द ही लागू कर दिया जाएगा। हालांकि हॉटस्पॉट एरिया में इसकी छूट नहीं होगी। 

बागपत के बड़ौत में सब्जी व्यापारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद खलबली मच गई है। सीएमओ डॉ. आरके टंडन ने बताया कि जिले में रैंडम जांच सैंपल लिए गए थे। जिनकी जांच रिपोर्ट में बुधवार को सब्जी व्यापारी संक्रमित पाया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘उत्तर प्रदेश स्टार्टअप फंड’ का शुभारंभ किया और भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) को 15 करोड़ की प्रथम किस्त सौंपी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button