बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना कहर, अक्षय कुमार के बाद कोरोना की चपेट में आईं भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. भूमि ने बताया है कि वैसे तो बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. डॉक्टर के साथ टच में हैं और सभी सावधानियां बरत रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा है कि जो भी लोग उनके कॉन्टैक्ट में आए हैं, वे अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर करा लें.

पोस्ट में भूमि ने लिखा, “आज मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं. डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं. जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले. मैं स्टीम ले रही हूं. विटामिन-सी और खाने-पीने का ख्याल रख रही हूं.”

भूमि ने की लोगों से यह अपील
मालूम हो कि भूमि पेडनेकर ने लोगों से अपील की है कि वे इस स्थिति को हल्के में न लें. भूमि ने लिखा, “कोई भी व्यक्ति इस स्थिति को हल्के में न ले. मैंने भी हर तरह की सावधानी बरती थी, लेकिन फिर भी मुझे वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया. मास्क पहनकर रहें और हाथों को समय-समय पर धोते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सही से चीजें करें.”

बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अक्षय ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. अब वह अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, “आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, पर एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. उम्मीद करता हूं जल्द घर आऊंगा, अपना ख्याल रखें.

Back to top button