Corona की वजह से लगे LockDown में आम लोगो का सहारा बन रही हैं पुलिस

कोरोना वायरस के काल में जहां सारी दुनिया थम सी गई है चारों तरफ लॉक डाउन हो गया है सबको घरों में रहने की हिदायत दे दी गई है की अगर ज़िंदा रहना है तो घर पर रहिये.
तो वही दूसरी तरफ समाज के रक्षक कहे जाने वाले पुलिस वालों ने अपने कंधों पर इस समाज को, आम जनता को बचाने का बड़ा जिम्मा उठा लिया है. इस कठिन समय में उन्होंने हर इंसान को सुरक्षित रखने का जिम्मा उठा लिया है.
आप लाख गालियां दे दीजिए लाख आरोप लगा दीजिए लेकिन जब इस तरह की परिस्थितियां बनती हैं तो याद केवल पुलिस बल ही आता है केवल वह पुलिस के अधिकारी ही आते हैं जो हमें बचा सकते हैं.
इस लॉक डाउन के समय यूपी पुलिस की कुछ ऐसी ही तस्वीरे देखने को मिल रही है जिसे देख कर आपका भी इन्हें सल्यूट करने को दिल करेगा.

Loading...

इस तस्वीर में ​देखियें कि पुलिस वालें इस संकट की घड़ी में घर घर जा कर लोगो को जरूरत का सामान दे रहें हैं।

इस तस्वीर में ​देखियें कि कैसे गरीबो, मजदूरों या सड़क पर रहने वाले ​​बिखारियों को खाना खिला रही हैं पुलिस।

यह अखबार की कटिंग बताती हैं की यूपी पुलिस ​हैं तो आप भूखे नही रह सकते। ऐसे समय में भी आपको घर पर राशन देकर जायेगी।

अखबार की यह दूसरी कटिंग बताती हैं की जब कोरोना वायरस के खौफ से सारे साधन बंद हो गए तो लोगो को उनके घरो तक भी पहुंचा रही हैं यूपी पुलिस

#CoronavirusOutbreakindia #lockdownindia सुनिश्चित करती बलरामपुर पुलिस।@digdevipatan @adgzonegkr @Uppolice pic.twitter.com/sZsDDlUFKy
— BALRAMPUR POLICE (@balrampurpolice) March 25, 2020

यह Tweet बलरामपुर पुलिस का हैं जिसमें पुलिस लोगो से बार बार अपील कर रहीे की कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा हैं कृपया बाहर न निकले घरों में रहे और सुरक्षित रहें।
 

loading...
Loading...