Coolpad 20 दिसम्बर को लॉन्च करेगी देश में 3 नए मेगा-सीरीज़ स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली: कूलपैड ने इसी साल अक्टूबर में अपना नया स्मार्टफोन कूलपैड नोट 8 लॉन्च किया था। अब कंपनी देश में 3 नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि 20 दिसंबर, गुरुवार को कंपनी मेगा सीरीज़ के 3 नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। याद दिला दें कि कंपनी ने इससे पहले देश में कूलपैड मेगा 5ए स्मार्टफोन लॉन्च किया था। उम्मदी है कि आने वाले डिवाइसेज़ मेगा 5ए के अपग्रेडेड वेरियंट हो सकते हैं।

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज़ भेज कूलपैड मेगा सीरीज़ के तीन नए स्मार्टफोन्स आने की पुष्टि कर दी है। इस रिलीज़ के साथ भेजी गई टीजर इमेज में तीनों नए डिवाइसेज़ का अगला हिस्सा देखा जा सकता है। तीनों हैंडसेट्स में ट्रडिशनल डिस्प्ले दिख रही है जिसमें कोई नॉच नहीं है।

बड़े काम के हैं ये सरकारी ऐप्स, आज ही करें डाउनलोड

तीनों डिस्प्ले के ऊपर व नीचे की तरफ बेज़ल देखे जा सकते हैं और इनमें कोई होम बटन नहीं है। एक फोन में कैपेसिटिव बटन दिख रहे हैं, जबकि बाकी दो में नेविगेशन के लिए स्क्रीन बटन दिए जा सकते हैं। कंपनी ने ऐलान किया है कि तीनों फोन्स को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑफलाइन मार्केट के जरिए बेचा जाएगा।

गौर करने वाली बात है कि कूलपैड ने मंगलवार को ही चीन में नया कूल प्ले 8 हैंडसेट लॉन्च किया है। नए कूल प्ले 8 में 6.2 इंच डिस्प्ले है जो नॉच से लैस है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। कूल प्ले 8 में 4 जीबी रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 4000mAh बैटरी दी गई है। चीन में फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज को करीब 10,300 रुपये में लॉन्च किया गया है।

Back to top button