मालदीव में बॉलीवुड के कूल कपल ऐसे मना रहे हैं छुट्टियां, पूल लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड के कूल कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. करीना और सैफ के साथ सोहा अली खान भी अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ हॉलीडे पर दिखीं. पटौदी परिवार की एक पूल फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. इस फोटो में तैमूर और उनकी बहन इनाया बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं. मालदीव में बॉलीवुड के कूल कपल ऐसे मना रहे हैं छुट्टियां, पूल लुक हुआ वायरल

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर मालदीव की इन फोटोज को शेयर किया है. फोटो में सैफ के साथ करीना और तैमूर दिख रहे हैं तो सोहा के साथ बेटी इनाया और पति कुणाल खेमू नजर आ रहे हैं. पूल साइड की इस फैमिली फोटो अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

View this post on Instagram

Make a splash! @discoversoneva #discoversoneva #familygoals

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इसी के साथ सोहा ने भाई सैफ और भाभी करीना की एक कपल फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में करीना का पूल लुक काफी रिफ्रेशिंग लग रहा है. बिना मेकअप के भी करीना बहुत ब्यूटीफूल लग रही हैं. 

करीना जहां ‘वीरे दी वेडिंग’ से बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी हैं, वहीं सैफ अली खान भी सेक्रेड गेम्स से एक बार फिर से चर्चा में हैं. दूसरी तरफ सोहा और कुणाल बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.  

View this post on Instagram

Wall of fame 😎 ✌️ @discoversoneva #discoversoneva

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

Back to top button