केवल फोटो सेशन के लिए है कांग्रेस का गठबंधन: शाहनवाज

चंडीगढ़। भाजपा वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस का गठबंधन सिर्फ फोटो सेशन के लिए है। थके-हारे नेता डर से एक दूसरे का हाथ पकड़ रहे हैं। मोदी भाजपा की ताकत है तो विपक्ष के पास राहुल उनकी कमजोरी। शाहनवाज हुसैन ने चंडीगढ़ भाजपा कार्यालय में शनिवार को कहा कि आगामी आम चुनाव में विपक्ष का मुकाबला नरेंद्र मोदी से है।  देश में पिछले चार सालों में जितने भी सीएम और पीएम के लिए चुनाव हुए, उनमें जनमत भाजपा के पक्ष में आया है।  कर्नाटक इसका प्रमाण है जहां भाजपा 40 से 104 पर पहुंची है।केवल फोटो सेशन के लिए है कांग्रेस का गठबंधन: शाहनवाज

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस राजनीति की मर्यादा तोड़ रही है। देश के प्रधानमंत्री की जान को खतरा हो और लोग पकड़े जाएं तथा साजिश का पर्दाफाश हो जाए तो यह भी कांग्रेस को स्वीकार नहीं। देश के पीएम के खिलाफ साजिश हो रही हो और विपक्षी दल कह रहे हैं कि मोदी की लोकप्रियता कम हो रही है इसलिए ऐसा किया गया। यह बेशर्मी भरा बयान है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस कहती रही है कि उसके दो-दो पीएम आतंकवाद के शिकार हुए। इस पर भी पार्टी सियासत कर रही है। ऐसी सियासत की अपेक्षा उन्हें कांग्रेस से नहीं थी।

चार साल अल्पसंख्यकों के लिए गोल्डन ईयर

भाजपा राष्‍ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज ने कहा कि भाजपा के चार साल के शासन अल्पसंख्यकों के लिए गोल्डन ईयर रहे। कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों को गरीब बनाया जबकि भाजपा ने उन्हें हर प्रकार से आगे बढऩे में मदद की। राष्ट्रपति भवन में इफ्तार करने या न करने को उन्होंने राष्ट्रपति का अपना व्यक्तिगत निर्णय बताया।

जम्मू कश्मीर में शांति के लिए पहल

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जम्मू कश्मीर में शांति के लिए सरकार ने पहल की है। पाकिस्तान ने और आतंकवादियों ने रमजान की कद्र नहीं की जबकि भारत ने कद्र की है। उन्होंने कहा कि हाफिज सईद का बयान कि मोदी को कुछ हो जाए तो भारत के टुकड़े हो जाएंग, बहुत बचकाना है। उन्होंने कहा कि टुकड़े पाकिस्तान के होंगे। पाकिस्तान एक मुल्क बनकर नहीं रह सकता। पाकिस्तान सिर्फ भारत से दुश्मनी में एक है।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हरियाणा जाट आंदाेलन: एक बार फिर हुआ शुरू, इस बार तरीका बदला

जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणा में जाटाें ने एक बार