पंजाब में माफिया राज, रेत माफिया को टिकट देकर कांग्रेस ने स्पष्ट की मंशा: सुखबीर

बठिंडा। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस ने शाहकोट उपचुनाव में रेत माफिया को टिकट देकर साबित कर दिया है कि प्रदेश में रेत माफिया की ही सरकार है। पहले एक कद्दावर मंत्री का रेत घोटाले में इस्तीफा लिया गया, अब इसी घोटाले से संबंध रखने वाले दूसरे नेता को उम्मीदवार बना दिया। यहां पत्रकारों से बताचीत करते हुए सुखबीर ने कहा कि कांग्रेसी हम पर आरोप लगाते रहे, लेकिन रेत खनन के मामले में खुद ही कांग्रेस सरकार घिर गई है। शाहकोट के उम्मीदवार पर रेत खनन का मामला दर्ज होने से यह साबित हो गया कि प्रदेश में माफिया राज है।पंजाब में माफिया राज, रेत माफिया को टिकट देकर कांग्रेस ने स्पष्ट की मंशा: सुखबीर

शाहकोट में केंद्रीय बल हों तैनात

पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही चुनाव को लेकर माहौल खराब करती आई है। ऐसे में निष्पक्ष चुनाव के लिए शाहकोट उप चुनाव में केंद्रीय सुरक्षा बल को तैनात किया जाना चाहिए।

इतिहास से छेड़छाड़ पर माफी मांगे सरकार

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि पूरे विश्व में यह पहली सरकार है जो अपने इतिहास को ही खत्म करने जा रही है। सिखों के इतिहास को खत्म करने के मामले में सरकार को माफी मांगनी चाहिए। सिख इतिहास को सिर्फ 24 लाइनों में ही समेट कर रख दिया गया। एक सवाल के जबाव में सुखबीर ने कहा कि उनके कार्यकाल में एनसीआरटी से सिर्फ बात हुई थी कि इतिहास को छोड़ कर बाकी किताबों के सिलेबस को बदला जा सकता है।

हर वर्ग देगा धरना

सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दो साल पूरे होने तक हर वर्ग के लोग सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगे, हर वर्ग कांग्रेस की सरकार से निराश है।

मनप्रीत का हर माह इंडस्ट्री लगाने का वादा कोरा

सुखबीर बादल ने कहा कि मनप्रीत बादल कहते थे कि हर महीने पंजाब में इंडस्ट्री लगाएंगे, लेकिन आज तक सवा साल में एक ईंट भी नहीं लगी। पहले तो बड़े-बड़े डॉयलॉग बोले थे, घर से निकलता हूं तो बचपन से बठिंडा की चिमनियां देखता हूं। अब मनप्रीत को क्या हो गया, क्यों बठिंडा थर्मल बंद कर दिया गया।

गडकरी करेंगे फोरलेन का उद्घाटन

सुखबीर ने बताया कि हमने जो भी वादा किया, उसे पूरा किया। जिस जगह से नितिन गडकरी ने चंडीगढ़ व श्री अमृतसर साहिब फोरलेन का नींवपत्थर रखा, वहीं से दस मई को नितिन गडकरी ही उसका उद्घाटन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अमित शाह ने वसुंधरा राजे के लिए किया ये बड़ा ऐतिहासिक ऐलान…

जयपुर: राजस्थान में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव