पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों में हुई बढ़ोत्तरी के विरोध में कांग्रेसियों ने तिलक हाल से जिलाधिकारी कार्यालय तक पैदल मार्च किया। इस दौरान फोटो खिंचाने के लिए होड़ लगी रही और कार्यकर्ताओं की आपस में धक्कामुक्की हुई। कई बार नगर अध्यक्ष ने समझाने की कोशिश की तो झड़प भी हो गई। इससे कुछ देर के लिए कार्यकर्ताओं के बीच तनातनी की स्थिति बनी रही।

मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय तिलक हाल से सवा बारह बजे कांग्रेसियों का पैदल मार्च शुरू हुआ। कोतवाली चौराहा पर फोटोग्राफर के कैमरे चमके तो मार्च अव्यवस्थित हो गया। नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं था। इसके बाद कांग्रेसियों का पैदल मार्च जब बड़ा चौराहा पहुंचा।

चौराहे के ट्रैफिक बूथ पर मीडिया कर्मियों की भीड़ देख फोटो खिंचवाने की होड़ मच गई। एक दूसरे से धक्कामुक्की करके हर कोई आगे कैमरे में कैद होना चाहता था। इस दौरान नगर अध्यक्ष धक्कामुक्की से पीछे हटे और कार्यकर्ताओं की आपस में झड़प शुरू हो गई। इस बीच हाथ में तिरंगा लिए नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन आफ इंडिया की राष्ट्रीय महामंत्री करिश्मा ठाकुर ने नारेबाजी शुरू कर दी। करीब 20 मिनट की नारेबाजी के उपरांत कांग्रेस कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। यहां डीएम नहीं मिले तो सिटी मजिस्ट्रेट रवि श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा। पूर्व विधायक संजीव दरियाबादी, नरेश चंद्र त्रिपाठी, डॉ. शैलेंद्र दीक्षित, समी इकबाल, सियाराम पाल, प्रमोद जायसवाल, कमल शुक्ल बेबी, अनूप श्रीवास्तव, पादरी इमैनुअल सिंह लकी, शंकर दत्त मिश्रा, नौशाद मंसूरी, इकबाल अहमद, अमनदीप लवली व संतोष पाठक आदि मौजूद थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *