किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कांग्रेस ने खाई गंगा मैया की कसम

चार प्रदेशों के चुनावी संग्राम में नेताओं के हर तरह के चेहरे सामने आ रहे हैं. कोई दल बदल रहा है तो कोई पार्टी के नाम पर गंगा मईया की कसम खाने को भी तैयार है. ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं ने एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान किया जहां सभी ने हाथ में गंगाजल लेकर गंगा मईया की कसम खाई है. किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कांग्रेस ने खाई गंगा मैया की कसम

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने कांग्रेस नेताओं के साथ के मिलकर हाथ में गंगाजल लेकर कहा कि अगर उनकी सरकार आई तो 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे. आगे बोलते हुए आरपीएन सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आजतक जो भी वादा किया है उसे पूरा करने की हर संभव कोशिश की है. भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा की तरह नहीं है. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 12 नवंबर को पहले चरण का मतदान पूरा हुआ है जिसमें 70 फीसदी लोगों ने वोट डाला है. प्रदेश में पहले चरण में नक्सल प्रभावित 18 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान संपन्न हुआ. पांच राज्यों में इस साल हो रहे विधानसभा चुनावों को अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जाता है. 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com