सुषमा स्वराज के बाद अब निशाने पर आईं कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका, मिली ये बड़ी धमकी

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी सोशल साइट यूजर के निशाने पर आ गई है। प्रियंका को सोशल साइट पर बेटी से रेप की धमकी मिली है। बेटी से रेप की धमकी के बाद प्रियंका ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।सुषमा स्वराज के बाद अब निशाने पर आईं कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका, मिली ये बड़ी धमकी

कांग्रेस प्रवक्ता चतुर्वेदी को माइक्रोब्लागिंग प्लेटफार्म ट्विटर पर जय श्री राम नामक के एकाउंट व गिरीश के 1605 ट्विटर हैंडल से यह धमकी दी गई है। चतुर्वेदी को मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर यह धमकी मिली है।

इसके बाद प्रियंका ने पहले ट्विटर के माध्यम से ही मुंबई पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी और उसके बाद उन्होंने गोरेगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बाद मामले की छानबीन शुरू हो गई है। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तब जय श्री राम के ट्विटर यूजर ने अपना धमकी भरा पोस्ट डिलीट कर दिया है। वह लोग जिन्होंने इस मामले में प्रियंका का समर्थन किया है उसका उन्होंने धन्यवाद किया है। 

प्रियंका की बेटी को ट्विटर पर मिली धमकी के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इसकी निंदा की है। वहीं, एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी इसकी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही खतरनाक है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर कहा है कि इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है क्योंकि इस तरह के खतरनाक पोस्ट करने वालों की संख्या काफी ज्यादा हो गई है।

प्रियंका का जवाब : शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो
प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर पर अपमानजनक ट्वीट को साझा करते हुए धमकी देने वाले यूजर को चुल्लू भर पानी में डूब मरने की बात कहकर खरीखोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो और फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो। कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो। वरना, तुम जैसे नीच इंसान को भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं मक्का मस्जिद मामले में फैसला सुनाने वाले जज

मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में फैसला सुनाने वाले