शाहकोट उपचुनाव में कांग्रेस ने की धक्केशाही, जमकर बांटी शराब: सुखबीर बादल

अमृतसर। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस पर शाहकोट उपचुनाव में धक्केशाही करने का आरोप लगाया है। सुखबीर ने कहा कि उपचुनाव जीतने के लिए कांग्रेस सरकार ने न सिर्फ सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया, बल्कि शराब बांटकर वोटरों को लुभाने का भी प्रयास किया। वह अपनी पत्नी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।शाहकोट उपचुनाव में कांग्रेस ने की धक्केशाही, जमकर बांटी शराब: सुखबीर बादल

सुखबीर बादल ने आरोप लगाया कि राणा शुगर मिल से शराब की बड़ी खेप इस चुनाव में प्रयोग की गई है। शराब बांटकर मतदाताओं को भ्रमित किया गया है। हमारे पास इसके पुख्ता प्रमाण हैं कि राणा की फैक्टरी से लाखों रुपयों की शराब अवैध ढंग से वोट हासिल करने के लिए प्रयोग की गई है।

ब्यास दरिया में प्रदूषण के कहर के मामले में सुखबीर ने कहा कि कांग्रेस ने मामले को दबा दिया, यदि अकाली दल की सरकार तो आपराधिक मामला दर्ज करवाते। साथ ही फैक्ट्री को बंद कर दिया जाता। यदि कांग्रेस ने शुगर मिल मालिकों के खिलफ कड़ा एक्शन न लिया तो वह केंद्रीय प्रदूषण विभाग तक पहुंचेंगे।

सुखबीर बादल ने कहा कि नवजोत ङ्क्षसह सिद्धू के पास जनता से जुड़ा एक बड़ा विभाग है। वह काम करके दिखाएं। विरासती माग की साफ सफाई करवाई जाए। दुख का विषय है कि नवजोत ङ्क्षसह सिद्ध अपना फर्ज नहीं निभा रहे। वैसे भी उनके बयान सुनकर ऐसा लगता है कि उनका दिमाग हिल गया है। पंजाब को अकाली दल ने बिजली के क्षेत्र में सरप्लस राज्य बनाया था, पर वर्तमान सरकार बिजली बेचकर पैसा कमा रही है। लंगर पर जीएसटी के मामले में सुखबीर बादल ने कहा कि केंद्र सरकार इस पर गंभीरता से विचार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद