कांग्रेस ने JDU-RJD के लिए कही ये बातें और कहा…

पटना। बिहार में चल रही राजनीतिक हलचल के बीच कांग्रेस ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को एंट्री अॉफर देते हुए कहा है कि नीतीश एनडीए से बाहर निकलते हैं तो कांग्रेस बैठकर बात करेगी। कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि दरवाजा बंद करने जैसा कोई मामला नहीं है। हमारा मानना है कि समान विचारधारा के लोग एक साथ एक छत के नीचे आएं। कांग्रेस ने JDU-RJD के लिए कही ये बातें और कहा...

कौकब कादरी ने ये बातें तब कहीं हैं जब राजद नेता तेजस्वी यादव ने मजबूती से नीतीश कुमार के महागठबंधन में एंट्री को लेकर बड़ा बयान दिया था। तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश चाचा के लिए महागठबंधन के दरवाजे बंद हैं और अगर वो महागठबंधन में आते हैं तो तेजस्वी से बड़ा सत्ता का लालची और कोई नहीं होगा।

राजद की ओर से आए इस बयान के बाद आज फिर कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि जदयू और राजद में कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। इससे पहले कांग्रेस के कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करने के साथ ही महागठबंधन में उनकी वापसी का समर्थन किया था और कहा था कि महागठबंधन को नीतीश कुमार की जरूरत है।

Back to top button