अभी अभी : कांग्रेस ने जारी किया जनार्दन रेड्डी का ऑडियो, लगाया ये बड़ा आरोप

- in राजनीति

कांग्रेस ने शुक्रवार को भाजपा पर बहुमत साबित करने के लिए विपक्षी विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने का आरोप लगाया। पार्टी ने अपने दावे के समर्थन में खनन माफिया जनार्दन रेड्डी और एक कांग्रेस विधायक के बीच कथित बातचीत की ऑडियो क्लिप जारी किया है।अभी अभी : कांग्रेस ने जारी किया जनार्दन रेड्डी का ऑडियो, लगाया ये बड़ा आरोप

इसमें रेड्डी को चित्रदुर्ग ग्रामीण से कांग्रेस विधायक बसनगौड़ा दद्दल को मंत्री पद और पैसों का लालच देते सुने जा रहे हैं। वहीं केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ऑडियो को फर्जी करार दिया और कहा कि यह कांग्रेस के डर्टी ट्रिक्स विभाग का किया धरा है। कांग्रेस प्रवक्ता वीएस उगरप्पा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि दद्दल को 150 करोड़ रुपये का ऑफर किया गया। हालांकि यह बात ऑडियो क्लिप में नहीं है।

ऑडियो क्लिप में कथित तौर से रेड्डी माना जा रहा शख्स दद्दल से कह रहा है कि आपका बेहतर भविष्य इंतजार कर रहा है। आप यहां मंत्री बन सकते हैं और जो आज उनके पास है उससे 100 गुना संपत्ति बना सकते हैं। मेरा बुरा अतीत भूल जाओ। अब हमारा अच्छा वक्त शुरू हुआ है। हमारे वरिष्ठ…राष्ट्रीय अध्यक्ष आपसे बात करेंगे। आप जो कुछ पद और अन्य चीज चाहते हैं, आप उस बारे में उनसे सीधे बात कर सकते हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने मस्की विधायक प्रताप गौड़ा पाटिल को भी खरीदने का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद