बेटियों की रक्षा के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय पहुँचे देवता की शरण में

नई टिहरी: उन्नाव और कठुवा दुष्कर्म के मामलों में केंद्र सरकार को घेरते हुए पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय अब देवता की शरण में गए हैं। उपाध्याय ने शुक्रवार को नई टिहरी में पत्रकारों से वार्ता में कहा कि वह रथी देवता के मंदिर में जाकर बेटियों की रक्षा करने की प्रार्थना करेंगे। किशोर ने कहा कि मुख्यमंत्री अभी थाईलैंड का दौरा कर लौटे हैं, अब इससे प्रदेश का कितना विकास होगा यह तो वही जान सकते हैं।बेटियों की रक्षा के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय पहुँचे देवता की शरण में

शुक्रवार को नई टिहरी में एक विवाह समारोह में पहुंचे पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि मौजूदा सरकारें अब बेटियों की रक्षा करने में असमर्थ हैं। किशोर ने अप्रत्यक्ष रुप से भाजपा सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहाड़ में रथी देवता का मंदिर अपनी ध्याण यानि बेटियों की रक्षा के लिए प्रसिद्ध है। आज चंबा के पास रथी देवता के मंदिर में ध्याण यानि गांव की बेटियां पूजा के लिए जाती हैं।

ऐसे में वह भी मंदिर में जाकर बेटियों की रक्षा करने की प्रार्थना करेंगे। भगवान उनकी पुकार सुनेंगे और बेटियों की रक्षा की जा सकेगी। हाल ही में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के थाईलैंड दौरे के मामले में पर किशोर ने कहा कि थाइलैंड की यात्रा कोई बहुत सराहनीय काम नहीं है। वहां पर मुख्यमंत्री गए और अब किस तरह प्रदेश का विकास करेंगे यह तो वही बता सकते हैं। 

भाजपा सरकार में नेताओं को सरकारी सुरक्षा के सवाल पर किशोर ने कहा कि यह फिजूलखर्ची है। उन्होंने खुद विधायक रहते हुए सरकारी सुरक्षा और एस्कार्ट का बहिष्कार किया था। लेकिन भाजपा सरकार इसे बढ़ावा दे रही है। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सूरज राणा, नरेंद्र चंद रमोला, कांग्रेस प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट, साब ङ्क्षसह सजवाण, राजेंद्र प्रसाद डोभाल आदि मौजूद रहे।

Back to top button