‘कांग्रेस को फिर जिंदा होना के लिए मोदी जी जैसे नेता की है जरूरत’

चुनावी राजनीति में लगातार मिल रही शिकस्त के बीच कांग्रेस को हर तरफ से सलाह-मशविरे मिल रहे हैं. आलम ये है कि न सिर्फ पार्टी नेता सार्वजनिक मंचों से सुधार की मांग करने लगे हैं, बल्कि कांग्रेस के पुराने सहयोगी भी उसे आगाह कर रहे हैं.

'Congress needs a leader like Modi to be alive again'

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू ने कांग्रेस को वापसी के लिए बड़ी सलाह दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को फिर से जीवित करने के लिए एक नरेंद्र मोदी की जरूरत है.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, संजय बारू ने ये बात एक पुस्तक विमोचन समारोह के दौरान हुई चर्चा में कही. इस दौरान वहां कांग्रेस नेता शशि थरूर और मनीष तिवारी भी मौजूद थे.

महिला ने वायरल किया, बाबा का अश्लील चैट विडियो सहित न्यूड फोटो, बहुत तेजी से…!

जिस वक्त संजय बारू ने ऐसा कहा, वहां मौजूद मनीष तिवारी ने तुरंत इसका जवाब दिया. मनीष तिवारी ने कहा कि चुनावी जीत स्थायी नहीं होती.

बता दें कि संजय बारू ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर एक किताब भी लिखी है. ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ नाम की इस किताब पर एक फिल्म भी बन रही है. यह किताब मनमोहन सिंह के पहले कार्यकाल पर आधारित है.

इस किताब को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बेटी ने भी इस पर सवाल उठाए थे. उन्होंने संजय बारू की इस किताब की तुलना पीठ में छुरा घोंपने से करते हुए उन पर विश्‍वासघात का आरोप लगाया था.

Back to top button