कांग्रेस हाईकमान ने दिया सपना चौधरी को न्योता और कही ये बात

फतेहाबाद। मशहूर हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी ने कहा कि किसी पार्टी से अच्छा ऑफर मिलता है तो वे अपने हुनर के मुताबिक उस पार्टी में काम करेंगी। उन्हें पार्षद बनना है, न विधायक और न पीएम बनना है। पहली बार कांग्रेस के हाईकमान से मुलाकात नहीं हो पाई थी, अब दोबारा से बुलावा मिला है। समय मिलेगा तो वे जरूर जाएंगी। सपना भट्टूकलां में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी।कांग्रेस हाईकमान ने दिया सपना चौधरी को न्योता और कही ये बात

सपना ने कहा, फिलहाल उन्होंने किसी पार्टी को ज्वाइन करने का तो फाइनल मूड नहीं बनाया है। मगर इतना जरूर है कि वे किसी पार्टी में पार्षद, एमएलए या प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश लेकर नहीं जाना चाहती। कोई पार्टी यदि उन्हें उनके हुनर के मुताबिक पार्टी में बुलावा देती है तो वे पार्टी में काम करना चाहेंगी। कांग्रेस में जाने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि उन्हें मिलने का समय नहीं मिला था, लेकिन अब कांग्रेस आलाकमान की ओर से बुलावा मिला है और वे समय मिलने पर जरूर कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगी।

वहीं हरियाणा की मौजूदा सरकार पर सपना चौधरी ने कहा कि मौजूदा सरकार हरियाणवीं कलाकारों के लिए कुछ नहीं कर पा रही है। हरियाणा में सरकार फिल्म सिटी बनाए, थियेटर बनाए ताकि हरियाणा का कलाकार अपने हुनर को पहचान दे सके। सपना चौधरी ने कहा कि हरियाणा में राइटर लिख-लिखकर मर जाता है और आखिर में उसकी स्थिति ऐसी हो जाती है कि वह दानों के लिए भी मोहताज हो जाता है, इसलिए हम लोग हरियाणा के कलाकारों के लिए संघर्षरत हैं। सरकार से उम्मीद है कि वह कलाकारों की बेहतरी के लिए जल्द से जल्द अच्छे कदम उठाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सुप्रीम कोर्ट का अयोध्या मामले में इसी हफ्ते आ सकता है ये बड़ा फैसला

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले से जुड़े एक अहम केस में