मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा- राहुल गांधी के रहते कांग्रेस का नहीं हो सकता भला

पंचकूला। हरियाण के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कर्नाटक में भाजपा की जीत पर खुशी जताई। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्‍त भारत मिशन सफल हाे रहा है। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का भला नहीं हो सकता। राहुल को भविष्‍य में कभी भी प्रधानमंत्री बनने का सपना छोड़ देना चाहिए।मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा- राहुल गांधी के रहते कांग्रेस का नहीं हो सकता भला
मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल विदेश दौरे से मंगलवार को लौटे। उन्‍होंने कर्नाटक में भाजपा की जीत पर यहां जश्‍न मनाया। उन्‍होंने कहा कि भाजपा की यह जीत बहुत खास है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस मुक्त भारत मिशन का परिणाम है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस कभी राहुल गांधी आगे नहीं बढ़ सकती। राहुल गांधी ने जिस तरह प्रधानमंत्री बनने की इच्छा व्यक्त की थी, आज के परिणामों को देखने के बाद उन्हें 2019 में ही नहीं, 2024 में भी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा छोड़ देनी चाहिए। गठबंधन का युग समाप्त हो चुका है।
मुख्‍यमंत्री ने कहा कि सीएम ने कहा कि 1996 के बाद से बीजेपी लगातार आगे बढ़ती गई। आज देश की 70 प्रतिशत क्षेत्र में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियों का शासन है। कांग्रेस आज केवल 2.5 प्रतिशत आबादी पर राज करने वाली पार्टी रह गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अाज जैसी हालत है एेसर कभी नहीं रही।

इस मौके सीएम के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, पंचकूला के विधायक सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता, पुलिस आयुक्त एएस चावला, उपायुक्त मुकुल कुमार, डीसीपी आरके मीणा, एसडीएम पंकज सेतिया, भाजपा के जिला प्रधान दीपक शर्मा, युवा मोर्चा के जिला प्रधान योगेन्द्र शर्मा, महामंत्री हरेंद्र मलिक सहित भारी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

 
Back to top button