राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस ने PM मोदी पर बोला हमला

- in उत्तराखंड

नैनीताल : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा राफेल सौदे में  हजारों करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला। कहा कि प्रधानमंत्री समेत पूरी केंद्र की सरकार विपक्ष के किसी सवाल का जवाब नहीं देती है। 

उन्होंने कहा कि पीएम ने देश के ईमानदार करदाता का पैसा अपने उद्योगपति साथी पर लूटा दिया। इस सौदे से देश को 41 हजार करोड़ का नुकसान हुआ। उन्होंने इस मामले में रक्षा मंत्री पर भी देश के साथ झूठ बोलने का भी आरोप मढ़ा। 

उन्होंने पीएम को चौकीदार के बजाय भागीदार की संज्ञा देते हुए सफाई भी दी कि बोफोर्स कोई घोटाला था ही नहीं। कहा कि  मोदी राज में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है। किसान आत्महत्या को मजबूर है। जीएसटी ओ नोटबंदी से छोटे व लघु उद्योगों की कमर टूट गई। लोकतंत्र खतरे में पड़ गया है। 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम चुनाव परिणाम के बाद प्रधानमंत्री का चुनाव होगा। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने चुनाव में दो करोड़ रोजगार नहीं दो करोड़ नौकरी की बात कही थी, मगर मोदी राज में नौकरियों को छीना गया। 

यह भी कहा कि मोदी राज में आरोपित होने ले बाद भी मंत्रियों ने इस्तीफे नहीं दिए। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, पूर्व सांसद महेंद्र पाल, पूर्व विधायक सरिता आर्य, मारुति साह, गोपाल बिष्ट, त्रिभुवन फर्त्याल, डॉ हरीश बिष्ट, सचिन नेगी, कमलेश तिवारी, सूरज पांडेय, अनुपम कबड़वाल, गजाला कमाल, मुन्नी तिवारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पूर्व सीएम रावत का बयान, RSS को गैरकानूनी संगठन घोषित किया जाए

ऊधम सिंह नगर: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने