बीरेंद्र सिंह ने कहा- नेताओं की घोषणाओं पर भी लागू हो आचार संहिता

रोहतक। केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि हुड्डा प्रदेश में दस साल तक सत्ता में रहे, तब बुजुर्गों की पेंशन तीन हजार रुपये क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि नेताओं की घोषणाओं पर भी आचार संहिता लागू होनी चाहिए ताकि घोषणाओं को बाद में पूरा किया जा सके।बीरेंद्र सिंह ने कहा- नेताओं की घोषणाओं पर भी लागू हो आचार संहिता

केंद्रीय मंत्री भाजपा के संपर्क और समर्थन कार्यक्रम के तहत रोहतक पहुंचे थे। उन्‍होंने शहर के कई प्रबुद्ध लोगों के घर पर पहुंच कर मुलाकात की। इसी बीच उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा दस साल में तो कुछ कर नहीं सके, अब रथयात्रा करके घोषणाएं करते घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब जनता किसी के बहकावे में नहीं आएगी। चुनाव से पहले नेता जो भी घोषणा करते हैं, उनपर आचार संहिता लागू कर दी जाए तो बाद में उन्हें पूरा करने की नेताओं की जिम्मेदारी बन जाएगी। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे के सवाल पर कहा कि केएमपी व सांपला में दीनबंधु चौधरी छोटूराम की प्रतिमा के अनावरण को लेकर पीएमओ में चर्चा हो चुकी है। जुलाई में सांपला में छोटूराम की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम बन सकता है।

उन्होंने कहा कि सांपला में राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाने की इच्छा है। सांपला देश की राजधानी दिल्ली के साथ लगता है। स्टेडियम के लिए किसान जमीन देने को भी तैयार हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री हरियाणा कार्यालय से एक टीम सांपला का दौरा कर चुकी है। केंद्रीय मंत्री ने इससे पहले छोटूराम पार्क में छोटूराम विचार मंच के पदाधिकारियों की बैठक भी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की