‘इंदिरा कैंटीन’ के खाने में निकला कॉकरोच, CCTV कैमरे में सामने आया चौंका देने वाला सच

हाल ही में कांग्रेस द्वारा कर्नाटक में महत्वाकांक्षी कार्यक्रम ‘इंदिरा कैंटीन’ की शुरूआत की थी, इस कैंटीन की शुरू अम्मा कैंटीन की तर्ज पर की गई थी। हालांकि कुछ ऐसे तत्व हैं, जोकि इंदिरा कैंटीन को बदनाम करके उसे बंद कराने की कोशिश कर रहे है… ऐसा ही मामला सोमवार को देखने को मिला।

दो ऑटोरिक्शा चालकों ने सोमवार को कैंटीन के खाने में कॉकरोच होने की शिकायत कर हंगामा मचा दिया और दूसरे लोगों को भी यहां का खाना न खाने की बात भी की। इन दोनों का नाम हेमंत और देवराज है… दोनों कामाक्षीपालया स्थित इंदिरा कैंटीन में भोजन करने आए थे। अचानक उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया कि उनके भोजन में कॉकरोच होने की शिकायत की।

हालांकि, बाद में जब सीसीटीवी कैमरों से कथित तौर पर यह दिख रहा है कि हेमंत अपने साथ कॉकरोच लेकर आया था और और उसे खाने में डाल दिया।

ये भी पढ़ें: 11वर्षीय बच्ची की मौत पर CM रघुवर दास, बोले- अगर नही था राशन तो घर के और बच्चे जिन्दा कैसे?

पुलिस के मुताबिक देवराज यह बात जानता था, इसके बावजूद उसने हेमंत के दावे का समर्थन किया। नगर निकाय बृहत बेंगलुरू महानगर पालिका ने वीडियो फुटेज पुलिस को सौंप दी और हेमंत तथा उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो मालूम चला कि उन्होंने प्रचार पाना चाहते थे, वे लोगो किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं।

Back to top button