गठबंधन पर सीएम योगी का तंज- केला और बेर का नहीं हो सकता मेल

- in Uncategorized

उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि केले और बेर का कोई मेल नहीं होता.

गठबंधन पर सीएम योगी का तंज- केला और बेर का नहीं हो सकता मेल

त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत पर खुशी जाहिर करते हुए सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने तंज किया कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस पार्टी पांच राज्यों में चुनाव हार चुकी है और उनका यह रिकॉर्ड और तेजी के साथ आगे बढ़ेगा. गुजरात चुनाव से पहले राहुल गांधी की ताजपोशी हुई. राहुल गांधी कितने उपयोगी हैं. ये कांग्रेस के लोग तय करें.

लखनऊ में सीएम योगी ने मायावती और अखिलेश यादव के हाथ मिलाने की खबरों पर कहा कि केले और बेर का कोई मेल नहीं होता. अब आप लोग खुद तय करिये कि कौन केला है और कौन बेर. ये भी याद रखना चाहिये कि गेस्ट हाउस कांड किसने किया था. उन्होंने कहा कि यूपी की दोनों सीटों पर हम ही चुनाव जीतेंगे. उन्होंने सपा का नाम लिए बगैर बसपा की दुखती रग पर हाथ रखते हुए कहा, ‘यह किसी से छुपा नहीं है कि गेस्ट हाउस कांड किसने किया और स्मारकों को और मायावती सरकार द्वारा बनवाए गए स्मारकों को ध्वस्त करने की चेतावनी कौन लोग दे रहे थे.’

पीएम मोदी पर आजम का तंज- तुष्टीकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है

योगी ने कहा कि श्रीश्री रविशंकर से हमारी मुलाकात होती है, इन मुलाकातों को किसी राजनीतिक दृष्टिकोण से नहीं देखा जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि बीएसपी-सपा के थाना तहसीलों में कब्जा करने वाले कार्यकर्ताओं से बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तुलना न करें. बता दें कि यूपी की गोरखपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने बसपा सहित अन्य विपक्षी पार्टियों के समर्थन का दावा किया है. इस बाबत, आज दोपहर 1 बजे के करीब बसपा के गोरखपुर मंडल की बैठक होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में बसपा, सपा के समर्थन का ऐलान कर सकती है.

 

You may also like

दुनिया की वो 4 मशहूर भविष्यवाणियां, जिन्होंने सच होकर मचा दी खलबली

भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में