सीएम योगी आज करेंगे वाराणसी का तूफानी दौरा, PM आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के प्रस्ताविक दौरे के मद्देनजर जिला प्रशासन के अलावा भाजपा की ओर से तैयारियां युद्धस्तर पर की जा रही हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोदी के दो दिवसीय दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद बुधवार को आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि योगी राजातालाब क्षेत्र के कचनार में आयोजित भव्य समारोह स्थल पर जाकर तैयारियों का जायजा लेने जाएंगे। इससे पहले वह सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर मोदी द्वारा लोकार्पण एवं शिलान्यास किए जाने वाली तमाम विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। उन्होंने बताया कि मोदी का प्रारंभिक यात्रा कार्यक्रम मंगलवार रात आ गया है।

उसके मुताबिक, पीएम 14 जुलाई को करीब डेढ़ बजे विशेष विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे और यहां से आजमगढ़ में आयोजित अपने कार्यक्रम में भाग लेने जाएंगे। वहां से लौटकर लगभग साढ़े चार बजे राजातालाब के कचनार गांव में आयोजित विशाल सभा को संबोधित करेंगे। पीएम राजातालब की सभा में अरबों रुपये की करीब 30 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने का प्रस्ताव है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस वजह से पहाड़ के दस हजार यात्रियों ने चुकाया तीन गुना किराया

हल्द्वानी: पहाड़ जाने वाले यात्रियों को शुक्रवार को तीन