सीएम योगी का गोरखपुर दौरा आज, जंगल कौड़िया में ITI का करेंगे शिलान्यास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को गोरखपुर पहुंच रहे हैं। सोनबरसा और जंगल कौड़िया के काजीपुर में जनसभा को संबोधित करने के अलावा काजीपुर में आईटीआई का शिलान्यास करेंगे। बुधवार को मुख्यमंत्री सुबह 10.50 बजे प्रताप नारायण जनता इंटर कॉलेज, बरही सोनबरसा पहुंचेंगे। वहां 11 से 12 बजे तक रहेंगे। इस दौरान बाबू प्रताप नारायण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। आएंगे सीएम योगी का गोरखपुर दौरा आज, जंगल कौड़िया में ITI का करेंगे शिलान्यास

सीएम 12.25 बजे गोरखनाथ मंदिर आएंगे। अपराह्न 1.35 बजे गोरखनाथ मंदिर से चलकर करीब 2.20 बजे जंगल कौड़िया के काजीपुर पहुंचेंगे और वहां आईटीआई का शिलान्यास करेंगे। जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद 3:45 बजे गोरखनाथ मंदिर आएंगे तथा यहीं पर रात्रि विश्राम करेंगे। 

गुरुवार को जिला अस्पताल में करेंगे डायलिसिस केंद्र का उद्घाटन

बृहस्पतिवार को सुबह 10 बजे गोरखपुर जिला चिकित्सालय में डायलिसिस केंद्र का उद्घाटन करेंगे। हिंदू युवा वाहिनी के महानगर संयोजक व भाजपा पार्षद दल के नेता ऋषि मोहन वर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री हिंदू युवा वाहिनी के महानगर प्रभारी रामभुवाल कुशवाहा के पिता शंकर लाल कुशवाहा को श्रद्धांजलि अर्पित करने महेवा स्थित उनके आवास पर जाएंगे। इसके बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे।
Back to top button