जनता तक PM मोदी की योजनाओं को पहुँचाने के लिए CM योगी ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

इटावा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में हैं। कैराना तथा नूरपुर में पराजय के बाद आज योगी आदित्यनाथ यहां पर भाजपा की समन्वय समिति की बैठक में थे।जनता तक PM मोदी की योजनाओं को पहुँचाने के लिए CM योगी ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

योगी आदित्यनाथ ने समन्वय समिति की बैठक में भाजपा के कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को जनता तक ले जाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अब अधिक से अधिक लोगों से बात करें, उनके सामने सरकार के काम को रखें और सरकार की योजना को जन-जन तक ले जाएं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप सभी लोग लोकसभा में ढाई लाख नये वोटर्स अपने साथ जोडऩे का काम करें।

उन्होंने कहा कि जनपद समन्वय समिति प्रभारी मंत्री के साथ जो भी समस्या लिखकर देगी उस पर सरकार फैसला लेगी। इसके साथ ही सभी वर्गों में सरकार की योजनाओं को पहुंचाया जाय। उन्होंने कहा कि कहीं पर भी कोई भेदभाव न किया जाय। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार किसान, गरीब व महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रही है।

हमने तो गरीब तथा किसानों के लिए काफी काम किया है। आगे भी इसी तरह करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब विपक्ष भ्रष्टाचार की बात करता है हम सभी को हंसी आती है। आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबे लोग अब एक मंच पर हैं। देखना है यह सब कब तक एक रहते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक दिनी दौरे पर इटावा पहुंचे। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुलिस लाइन में सलामी दी गई। उनका स्वागत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के तमाम जनप्रतिनिधि पुलिस लाइन में बड़ी संख्या में पहुंचे। 

Back to top button