सीएम नीतीश ने अटल बिहारी वाजपेयी के लिए लिखा ये भावुक संदेश, गए दिल्ली

पटना। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है। दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में उन्हें लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर रखा गया है। उन्हें देखने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज दोपहर बाद पटना से विमान द्वारा दिल्ली रवाना हो गए। सीएम नीतीश ने अटल बिहारी वाजपेयी के लिए लिखा ये भावुक संदेश, गए दिल्ली

दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिये भावुक संदेश लिखा है। नीतीश ने अपने संदेश में लिखा है कि….

 “पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी जी के स्वास्थ्य की स्थिति अत्यंत नाजुक होने की सूचना मिल रही है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो. मुझे व्यक्तिगत रूप से हमेशा अटल जी का विशेष स्नेह और मार्गदर्शन प्राप्त होता रहा है तथा उनसे सार्वजनिक जीवन की बारीकियों को समझने का मौका मिला है। वे मेरे लिये अभिभावक समान हैं।

मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”  बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी 11 जून को किडनी, नली में संक्रमण, सीने में जकड़न और पेशाब की नली में संक्रमण होने के कारण एम्स में भर्ती कराया गया था और कल से ही उनकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है। उनकी हालत जानने सभी दलों के तमाम नेता एम्स पहुंचे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ