सीएम खट्टर ने बोला हमला, कहा- शेख चिल्ली के सपने देख रहे अभय चौटाला

- in राजनीति, हरियाणा
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सत्ता में आने पर मुनक नहर पर ताला जड़ने की बात करने वाले इनेलो नेता अभय चौटाला शेख चिल्ली की तरह सपने देख रहे हैं। इनेलो न सत्ता में आएगी न ही कुछ करना पड़ेगा। सीएम अचानक मंगलवार को बोहर गांव में अनुसूचित जाति एवं वित्त विकास निगम के निदेशक सुखबीर चंदौलिया के निवास पर जलपान करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नगर निगम चुनाव जल्द होंगे। 

सोनीपत निगम की वार्डबंदी पूरी होते ही चुनाव की तिथि तय कर दी जाएगी। भाजपा सिंबल पर ही निकाय चुनाव लड़ेगी। सीएम ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा अपने कार्यक्रमों में लोक लुभावन घोषणाएं करने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि 10 साल हुड्डा ने प्रदेश में शासन किया, उस समय ये घोषणाएं क्यों नहीं पूरी कीं। उनके द्वारा खोदे गए गड्ढों को हम भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनावों में जो घोषणा पत्र भाजपा ने जारी किया था, उसमे से 90 प्रतिशत वादे पूरे हो चुके हैं। 

देश में एक साथ चुनाव होने से फायदा होगा : मनोहर 
मीडिया से बातचीत में सीएम ने कहा कि पूरे देश में एक साथ चुनाव होने से बहुत फायदा होगा। देश की एनर्जी बचेगी। हर चुनाव के लिए अलग-अलग व्यवस्थाएं करनी पड़ती हैं, बार-बार चुनाव आचार संहिता लगानी पड़ती है। हरियाणा सरकार एक साथ चुनाव के पक्ष में है, लेकिन यह वैधानिक फैसला है। सभी विपक्षी दलों को इस पर बातचीत कर फैसला लेना होगा। 

छात्रा परिवहन सुरक्षा योजना पर चल रहा काम
छात्रा परिवहन सुरक्षा के संबंध में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस योजना पर काम चल रहा है। स्कूलों में नोडल अफसर तैनात किए जा रहे हैं। किराया तय करने पर भी काम चल रहा है। किसी भी छात्रा को परिवहन सुविधाओं की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। जिन स्कूलों में विद्यार्थियों की संख्या कम है, उन्हें दूसरे स्कूल में स्थानांतरित किए जाने पर काम चल रहा है। अध्यापकों को लेकर भी इस तरह की पॉलिसी पर काम चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, 87 करोड़ लागत की योजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को