सीएम केजरीवाल ने सर्वदलीय बैठक के लिए मनोज तिवारी और माकन को लिखा खत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीलिंग के मामले को लेकर दिल्ली कांग्रेस और बीजेपी को पत्र लिखा है। केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी और कांग्रेस के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष अजय माकन को बैठक में शामिल होने के लिए पत्र लिखा है। सीलिंग के मुद्दे पर 13 मार्च को दिल्ली में सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

Loading...

सीएम केजरीवाल ने सर्वदलीय बैठक के लिए मनोज तिवारी और माकन को लिखा खतसीएम आवास पर 13 मार्च को दोपहर 12 बजे इस बैठक का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले केजरीवाल ने शनिवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चिट्ठी लिखकर दोनों से मिलने की मांग की है। साथ ही सीलिंग मुद्दे पर बिल लाने की मांग की है।

केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिल्ली में चल रही सीलिंग की समस्या से अवगत कराते हुए एक चिट्ठी लिखी थी। उन्होंने बताया था कि सरकार उन व्यापारियों की दुकानें सील कर रही है जो टैक्स देते हैं। बेईमान नहीं है और देश के विकास में अपना सहयोग देते हैं।

वहीं इससे पहले सीलिंग का मुद्दा नहीं सुलझाए जाने पर सीएम केजरीवाल ने भूख हड़ताल करने की धमकी दी थी। लेकिन कारोबारियों के संगठन सीएआईटी ने इसे राजनीतिक नौटंकी बता दिया।

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में चल रही सीलिंग की कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा कि अगर इस समस्या का 31 मार्च तक कोई समाधान नहीं निकलात तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे।

 
 
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com