अभी-अभी: CM शिवराज सिंह अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ…

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अभी-अभी अनिश्चितकालीन उपवास शुरू कर दिया है।आपको बता दें कि शिवराज ने कहा था कि मैं सुबह 11 बजे से राज्य में शांति लाने के लिए दशहरा मैदान में उपवास करूंगा। इस दौरान लोग मेरे पास आ सकते हैं और मेरे से बातचीत कर सकते हैं। मैं यह उपवास अपने राज्य में शांति कायम करने के लिए कर रहा हूं।   

राज्य की बीजेपी सरकार को किसानों के हित में काम करने वाली सरकार बताते हुए शिवराज ने विपक्षी दलों पर हिंसा को भड़काने का आरोप लगाया। शिवराज ने आंदोलनकारियों से बातचीत की अपील दुहराई। शिवराज ने कहा कि मैं आंदोलनकारियों से बातचीत के लिए हमेशा से तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों से कड़ाई से निपटा जाएगा। कानून और व्यवस्था को बनाए रखना हमारी प्राथमिकता है। राज्य के कुछ लोगों ने युवाओं के हाथ में पत्थर थमा दिया है। 

मुख्यमंत्री ने आंदोलनकारियों से कहा कि अब उनका आंदोलन अराजक हो गया है, इसलिए वह उनसे बातचीत करने की अपील कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में आज किसानों के आंदोलन का 9वां दिन है। हालांकि साथ ही उन्होंने अराजक तत्वों से सख्ती से निपटे जाने का ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने कहा राज्य में कानून और व्यवस्था बनाए रखना हमारी प्राथमिकता है और हम इसे बनाकर रखेंगे।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: सेना ने 8 आतंकी का किया एनकाउंटर

इस आंदोलन में अब तक 6 किसानों की मौत हो चुकी है। आंदोलन का गढ़ रहा मंदसौर अब सामान्य हो रहा है। हालांकि अन्य इलाकों में आज हिंसा और आगजनी की खबरें हैं।

 .

 

Back to top button