अभी-अभी: CM योगी से मिले शिवपाल यादव

 अखिलेश के चाचा और UP के पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर शिवपाल यादव ने आज लखनऊ में CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। आ रही खबरों के मुताबिक शिवपाल करीब सवा ग्यारह बजे योगी से मिलने उनेक सरकारी आवास पहुंचे थे।

यह भी पढ़े: अभी अभी: योगी सरकार के इस ऐलान से चारो तरफ़ मचा हड़कंप, छिना लिया सबका…

अभी-अभी: CM योगी से मिले शिवपाल यादवआपको बता दें इससे पहले मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा यादव भी योगी से मुलाकात कर चुके हैं। शिवपाल की इस मुलाकात के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं।

शिवपाल यादव के करीबी सूत्रों की मानें तो यह एक शिष्टाचार भेंट है। 
 

आपको बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा था कि जो बाप का ना हुआ वो किसी का नहीं हो सकता। उन्होंने कहा है कि मैंने ही उसे CM बनाया था और लेकिन उसने मेरे भाई को ही पार्टी के मंत्री पद से हटा दिया था। 
इस दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश को मैंने ही यूपी का CM बनाया था। उस समय मैं चाहता तो शिवपाल को CM बना सकता था। मगर मैंने ऐसा नहीं किया। मगर इसक बाद भी अखिलेश लगातार मेरा अपमान कर रहा है। इतना अपमान मेरा कभी नहीं हुआ जितना अखिलेश ने किया है। 

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के पहले से ही लगातार समाजवादी पार्टी में कलह बढ़ती जा रही है। आय दिन कोई ना कोई मामला सामने आता रहता है । 
इससे पहले नए साल के पहले ही दिन समाजवादी पार्टी में हर पल बदल रहे हालात पर शाम को यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव ने ट्विटर पर अपने मन की बात की थी।

उन्होंने कहा कि कभी-कभी जिन्हें आप बेहद प्यार करते हैं, उन्हें बचाने के लिए सही समय पर बड़े निर्णय लेने पड़ते हैं। उन्होंने सुबह के अधिवेशन में लिए गए निर्णयों की ओर इशारा करते हुए कहा कि ऐसा ही कठोर निर्णय मुझे भी लेना पड़ा था। 
 
Back to top button