CM कमलनाथ की सरकार में अधिकारियों के तबादलों के बीच अब पुलिस के खोजी कुत्तों के भी होंगे तबादले

मध्य प्रदेश में इन दिनों तबादलों का दौर चल रहा है. मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार में लगातार हो रहे सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के तबादलों के बीच अब पुलिस के खोजी कुत्तों के भी तबादले हो गए हैं.

दरअसल, 23वीं वाहनी विशेष सशस्त्र बल में 46 डॉग हैंडलर के ट्रांसफर के आदेश जारी हुए हैं. इन डॉग हैंडलर्स को उनके डॉग के साथ ही ट्रांसफर किया गया है. इससे 46 खोजी कुत्ते इधर से उधर हो गए हैं. इनमें स्निफर, नार्को और ट्रेकर डॉग्स शामिल हैं.

छिंदवाड़ा से मुख्यमंत्री आवास पहुंचा स्निफर डॉग

तबादलों की इस सूची से मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह जिला भी अछूता नहीं रहा. सीएम कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा से डफी नाम के स्निफर डॉग को भोपाल के मुख्यमंत्री आवास भेजा गया है.

तबादलों पर भाजपा हमलावर

कुत्तों की तबादला सूची आने के बाद प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हल्ला बोला है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘हाय रे बेदर्दी कांग्रेस सरकार कुत्तो को तो छोड़ देते … ! पुलिस विभाग ने किए कुत्तो के थोकबंद तबादले. कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का वश चले और कोई माल देने वाला मिल जाए तो वो जमीन और आसमान का स्वयं के व्यय पर तबादला कर दे.’

वहीं विजेश लुणावत ने ट्वीट किया कि ‘वाह री कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग में कुत्तों को भी नही छोड़ा. मध्यप्रदेश में डॉग स्क्वाड के ट्रांसफर’.

कमलनाथ सरकार के तबादलों ने सरकार पर हमले के लिए बीजेपी को बहाना दे दिया है.

Back to top button