सीएम आदित्यनाथ योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद पहली बार दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे . सीएम योगी कई विकास योजनाओं की शुरूआत कर विकास कार्यों का जायजा भी लेंगे .

सीएम आदित्यनाथ योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

इसी क्रम में आज सुबह करीब सात बजे सीएम योगी ने कालभैरव के मंदिर में रुद्राभिषेक किया. बता दें कि काल भैरव को काशी का कोतवाल कहा जाता है. इसके बाद योगी काशी विश्वनाथ मंदिर भी गए. बाद में योगी ने एक अस्पताल का निरीक्षण भी किया. उल्लेखनीय है कि मंदिर में दर्शन और पूजन पश्चात सीएम योगी वाराणसी के शिवप्रसाद गुप्त अस्पताल पहुंचे और उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों और मरीजों से चर्चा की.

ये भी पढ़े: पूर्व मंत्री कमल पटेल को BJP ने दिया नोटिस, चंद घंटे बाद संगठन मंत्री से मिलने पहुंचे

मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी वाराणसी के चौकाघाट-लहरतारा ओवर ब्रिज, मंडुआडीह-महमूरगंज आरओबी, सामनेघाट-रामनगर गंगा पुल और शंकुलधारा तालाब का निरीक्षण करेंगे.

ये भी पढ़े: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोज में शामिल होंगे नीतीश, सियासत में तेज हुई हलचल….

बाद में वह रवीन्द्रपुरी स्थित प्रधानमंत्री जनसंपर्क कार्यालय में बैठक करने के अलावा आम लोगों की समस्याएं सुनेंगे. बता दें कि वह बीएचयू के स्वतंत्रता हॉल में स्वच्छ गंगा सम्मेलन में गंगा किनारे स्थित गांवों के मुखियाओं से चर्चा कर गंगा को स्वच्छ बनाने के लिए बैठक करेंगे. सीएम योगी के इस दो दिवसीय दौरे के लिए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए हैं.

You may also like

कनाडा में आयोजित रोबोटिक प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र टीम को 500 अमेरिकी डालर का पुरस्कार

लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम