CM नीतीश का बड़ा बयान-ना भ्रष्टाचार करने वाले न समाज को बांटने वालों का साथ हम नही दे सकते

पटना । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बड़ा बयान दिया है और कहा है कि किसी भी हाल में ना तो भ्रष्टाचार बर्दाश्त कर सकते हैं और ना ही समाज को बांटने वाले लोगों का साथ दे सकते हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में प्रेम, सहिष्णुता और सद्भावना का माहौल रहा है और किसी भी हाल में उसे बिगड़ने नहीं देंगे।

ये हमारा सिद्धांत है और हम अपने सिद्धांत पर कायम रहते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने महागठबंधन में रहकर कहा था कि भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं करूंगा तो यह कहकर भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों का साथ छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि बिहार में आपसी प्रेम, सहिष्णुता और सद्भावना को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है जो हमारी रीति नीति नहीं, हम समाज में प्रेम चाहते हैं। आपसी सद्भाव चाहते हैं।

नीतीश कुमार ने कहा कि जब हम महागठबंधन में थे तब हमने कहा था कि अगर अापके ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है तो जनता के बीच जाइए और अपनी बात को रखिए, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। कहा कि हमलोगों को फंसााया जा रहा है। जनता के बीच जाकर अपनी बात रखनी चाहिए थी।

नीतीश ने कहा कि आज लोग हंगामा मचा रहे हैं कि हम विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग नहीं करते। हम बता दें कि आंध्रप्रदेश में तो आज ये मांग उठायी है, हम तो शुरू से ही इस बात को सामने लाते रहे हैं। सब आरोप लगाते हैं चुप रहते हैं। तो क्या करें, दूसरों की तरह दिन भर बक-बक करते रहें। हम काम करते हैं, बकवास में विश्वास नहीं करते।

Loading...

Check Also

रणजी मुकाबल: मणिपुर की पूरी टीम 185 रन पर आउट...

रणजी मुकाबल: मणिपुर की पूरी टीम 185 रन पर आउट…

रणजी मुकाबले के तीसरे दिन मणिपुर ने 143 रन के बाद खेलना शुरू किया। लगातार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com