यहाँ खाना परोसने बिना कपड़ो के आती है लड़कियाँ, तस्वीरे देख हिल जाएगा आपका दिमाग

- in ज़रा-हटके

अक्सर लोग होते है जो अपनी तरफ से कुछ ना कुछ अलग करने की फिराक में रहते है और ऐसे में वो कई बार ऐसा ही कुछ कर जाते है कि वाकई में हम लोग तो उसकी कल्पना तक नही कर सकते है आपने सुन तो रखा ही होगा कि कई लोग अपने शरीर पर टेटू वगेरह बनवाने के बड़े ही शौक़ीन होते है और इसके लिये वो लोग काफी ज्यादा मेहनत भी करते है और कुछ लोग तो इतने बड़े बड़े टेटू बनवाते है कि वाकई में ये काफी ज्यादा अजीब सा ही लगने लगता है लेकिन इस बार जो हम आपको बतायेंगे वो इन सबसे भी कई ज्यादा बढ़कर के है।

ये मामला है अमेरिका के केलिफोर्निया में स्थिति लेडिंग डेकिंग रेस्टोरेंट बार का जहाँ पर एक लड़की है जो अपने शरीर पर बहुत ही पेफेक्ट पेंटिंग करवा चुकी है और ये उसके कपड़ो जैसी ही लगती है।

इस युवती का नाम शेनन है जिसने अपने शरीर पर ऊपर की तरफ ग्रीन कलर के टॉप का पेंट करवाया है और नीचे नीले रंग की शोर्ट का रंग पुतवा लिया है जिससे कि कोई भी उसे पहली नजर में देखता है तो उसे ऐसा ही लगता है कि उसने कपडे पहने हुए है लेकिन असल में उसने कुछ भी नही पहन रखा होता है। जब पहली बार शेनन बीयर सर्व कर रही थी तो कई लोगो को घंटो तक इस बारे में पता नही चला लेकिन जैसे ही पता चला कि शेनन नाम की वेट्रेस ने कुछ भी नही पहना हुआ है वो सिर्फ पेंट है तो सब लोग शरमा गये।

शेनन के ऐसा करने के बाद से ही काफी ज्यादा लोगो में इस बात का क्रेज हो चला है और लोग शेनन की इस अदा को काफी ज्यादा पसंद भी करने लगे है और कई लडकियाँ है जिसने इसे कॉपी भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने