लोमड़ी की तरह चालाक होती हैं ये 4 नाम वाली लड़कियां, इनसे थोड़ा बचकर रहना

- in जीवनशैली

दोस्तों जीवन में आपको कई तरह के लोग मिलते हैं. अच्छे, बुरे, मतलबी, कामचोर, इमानदार इत्यादि. लेकिन इन सभी में एक ख़ास प्रकार के लोग सबसे खतरनाक होते हैं. दरअसल जो लोग चालाक टाइप के होते हैं उनके साथ रहने पर हमेशा खतरा मंडराता रहता हैं. ये चालाक लोग कब आपका इस्तेमाल कर ले आपको पता भी नहीं चलता हैं. इतना ही नहीं यदि आप ने इनसे दुश्मनी ले ली तो फिर ये आपसे ऐसी चालाकी वाला बदला लेंगे कि आप समझ नहीं पाओगे कि आखिर क्या करे और क्या ना करे. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिनकी जातक लड़कियां दिमाग से बेहद चालाक होती हैं.
इस नाम वाली लड़कियों की चालाकी का कभी आपको फायदा मिलता हैं तो कभी नुकसान होता हैं. ऐसे में जब आप इनके आसपास रहे तो काफी सतर्क हो कर रहे हैं क्योंकि आपके साथ कुछ भी हो सकता हैं. तो चलिए कौन से हैं वे नाम…

A नाम वाली लड़की
इस नाम की लड़कियां बचपन से ही काफी चालाक और शातिर दिमाग की होती हैं. ये हमेशा मतलबी होती हैं. अपने बारे में ही सोचती हैं. ऐसे में जब भी इन्हें दूसरों से कोई काम निकलवाना होता हैं तो ये अपने चालाक दिमाग का इस्तेमाल करती हैं और ऐसी चाल चलती हैं कि उनका काम बड़ी आसानी से हो जाता हैं. ये लड़कियां जब अपनी चाल चलती हैं तो इन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं होता हैं कि उनकी चाल से सामने वाले को क्या नुकसान हुआ हैं.

K नाम वाली लड़की
इस नाम की लड़कियां अपनी चालाकी का इस्तेमाल ज्यादातर सही और अच्छे काम के लिए ही करती हैं. यदि इनकी चालाकी से किसी का भला होता हैं तो ये अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल जरूर करती हैं. इस वजह से इनके कई सारे दोस्त होते हैं जो इनकी चालाकी से अपना भी काम फटाफट करवा लेते हैं. इस नाम की लड़कियां काफी क्रिएटिव भी होती हैं. इनकी चालाकी आमतौर पर कुछ ऐसी होती हैं कि इससे किसी को भी ज्यादा नुकसान नहीं होता हैं और लोगो का काम भी निकल जाता हैं.

M नाम वाली लड़की
इस नाम की लड़कियों से कभी भी दुश्मनी नहीं लेनी चाहिए. इनका बदला काफी खतरनाक साबित हो सकता हैं. इनका तेज़ और शातिर दिमाग अपने दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए ऐसी ऐसी चाले सोचता हैं कि दुश्मनों को संभलने तक का मौक़ा नहीं मिलता हैं. ये नाम की लड़कियां जब अपने दुश्मनों पर वार करती हैं तो उनकी बहुत बुरी हालत हो जाती हैं.

U नाम वाली लड़की
इस नाम की लड़की का दिमाग कंप्यूटर की तरह तेज़ होता हैं. ये किसी लोमड़ी की भाति काफी चतुर और चालाक भी होती हैं. जब भी इन्हें लाइफ में कुछ चाहिए होता हैं तो पहले ये उसकी अच्छे से प्लानिंग करती हैं. इसके बाद उस चीज को हासिल करने के लिए बड़ी चतुराई से अपनी चाल को अंजाम देती हैं. इस नाम की लड़कियां कभी किसी की सगी नहीं होती हैं. ये अपने फायदे के लिए किसी को भी अपनी चालाकी से आउट कर सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रस्सी कूदने के है कई फायदे, बॉडी में होते है ऐसे बदलाव

रस्सी कूदना सबसे आसान और बेहतर कसरत माना