पारो का किरदार निभाना चाहती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरस्टार

- in मनोरंजन

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार प्रियंका पंडित उर्फ गार्गी पंडित सिल्वर स्क्रीन पर पारो का किरदार निभाना चाहती हैं। वर्ष 2011 में प्रदर्शित एक गुजराती फिल्म से अपने अभिनय जीवन की शुरुआत करने वाली प्रियंका पंडित को फिल्मी दुनिया में आये हुये सात वर्ष हो गये हैं।पारो का किरदार निभाना चाहती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरस्टार

प्रियंका ने वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म जीना तेरी गली में में प्रदीप पांडेय चिटू के अपोजिट भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद प्रियंका ने नगीना, लागी नाही छूटे रामा, कर्ज, जानेमन, जो जीता वही सिकंदर, इच्छाधारी समेत 20 से अधिक फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया।

प्रियंका पंडित, बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को अपना आदर्श मानती हैं। प्रियंका ने कहा ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में जो मुकाम बनाया है वह कम लोगों को ही नसीब होता है। उन्होंने हर तरह की फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। वैसे तो मुझे उनकी ताल, हम दिल दे चुके सनम, उमराव जान, हमारा दिल आपके पास समेत कई फिल्में पसंद है लेकिन फिल्म देवदास में उनके अभिनय का कोई जवाब नहीं है।

प्रियंका पंडित ने बताया कि वह सुपरहिट फिल्म देवदास के भोजपुरी रीमेक में काम करना चाहती है। प्रियंका पंडित ने कहा देवदास का भोजपुरी सिनेमा में रीमेक बनाना अछ्वुत होगा। देवदास में पारो का किरदार ऐसा किरदार है जिसे मैं निभाना पसंद करूंगी यदि मुझे अवसर मिलता है तो मैं उनके निभाये किरदार को भोजपुरी सिनेमा में जीवंत करना चाहूंगी। 

पारो के चरित्र को कई बार फिल्मों में अलग-अलग लोगों द्बारा निभाया गया है। पारो का किरदार सुचित्रा सेन और ऐश्वर्या समेत कई अभिनेत्रियों ने निभाये हैं। मुझे पारो के किरदार से बेहद प्यार है। संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में जिस तरह से ऐश्वर्या ने पारो के किरदार को साकार किया वह काबिले तारीफ है। मैं चाहती हूँ कि शाहरूख खान ने देवदास में जो किरदार निभाया वह किरदार पवन सिह निभाये। मुझे लगता है कि हर कलाकार को एक बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहिए, क्योंकि आप उनसे बहुत-कुछ सीख सकते हैं।

प्रियंका पंडित ने बताया कि वह फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखना चाहती है। प्रियंका ने बताया कि गौरी शिदे निर्देशित और श्रीदेवी अभिनीत फिल्म इंग्लिश विग्लिश उन्हें बेहद पसंद है। प्रियंका ने बताया कि वह इंग्लिश विग्लिश का भोजपुरी में रीमेक बनाना चाहती है और श्रीदेवी का निभाया किरदार निभाना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा