CIFRI BARRACKPORE में यंग प्रोफेशनल के पदों पर निकली वैकेंसी, लास्ट डेट 25-9-2020

सेंट्रल इनलैंड फ़िज़िशन्स रिसर्च इंस्टिट्यूट को “Network project on Agricultural Bioinformatics and Computational Biology”   प्रोजेक्ट के लिए यंग प्रोफेशनल के रिक्त पदो पर पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए  25-9-2020 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…
पद का नाम- यंग प्रोफेशनल-II
कुल पद  – 1
स्थान- कोलकाता
नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।
वेतन….
चयनित उम्मिद्वारों को 25000/- रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा।
नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…
जिन आवेदकों के पास किसी प्रमाणीत संस्थान से (बायोटेक्नोलॉजी), M.Sc. जैव सूचना विज्ञान / जैव प्रौद्योगिकी / जीनोमिक्स / बायोकेमिस्ट्री / माइक्रोबायोलॉजी में स्नातकोत्तर डिग्री पास हो और अनुभव हो।
पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।
नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन…   
योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

Back to top button