Retirement News- धोनी ले सकते हैं वनडे और ट्वेंटी20 से सन्यास, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

- in खेल

पूर्व चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं, निश्चित रूप से महेंद्र सिंह धोनी के फैंस को यह आरोप अच्छे नहीं लगेंगे, दिलीप वेंगसकर ने आरोप लगाए हैं कि महेंद्र सिंह धोनी जब टीम इंडिया के कप्तान थे तो उस समय वह विराट कोहली को अपनी टीम में जगह नहीं देना चाहते थे, उस समय दिलीप विराट कोहली की बैटिंग को अंडर-19 टीम में देखा था.

जिसके बाद उन्होंने धोनी के पसंदीदा खिलाड़ी एस बद्रीनाथ की जगह पर विराट कोहली को टीम में जगह दी थी, महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर जिस तरीके के आरोप इस समय लगाए गए हैं वह निश्चित रूप से टीम इंडिया का माहौल बिगाड़ सकते हैं.

लेकिन आपको बता दें कि विराट कोहली को दुख यह बात काफी समय पहले बोल चुके हैं कि कुछ लोग ऐसे हैं जो हो धोनी और विराट कोहली के रिश्ते बिगाड़ना चाहते हैं, तो ऐसे में दिलीप वेंगसरकर अचानक से सामने आकर यह बोलना कि धोनी विराट कोहली को अपनी टीम में नहीं भेजना चाहते थे इसी तरफ संकेत कर रहा है.

दिलीप वेंगसकर जैसे बड़े और सीनियर खिलाड़ी को इस बात पर ध्यान देना चाहिए था कि आज वह जो बोलने वाले हैं उसके कारण इंडियन टीम और ड्रेसिंग रूम का माहौल बिगड़ सकता है. लेकिन दिलीप सर ने इस बात का ध्यान बिल्कुल नहीं रखा.

आपको बता दें कि शायद इस समय महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ एक अजीब तरह की साजिश रची जा रही है, कुछ लोग हैं जो निश्चित रूप से यह चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट की दुनिया से संन्यास ले लें, भारत में बेशक महेंद्र सिंह धोनी के आज करोड़ों फैंस है लेकिन कुछ बड़े और सीनियर खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो नहीं चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी इंडिया के लिए विश्वकप खेलते हुए नजर आए.

ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर अब अगर फिर से किसी तरीके की बयानबाजी की जाएगी तो ऐसा लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी 2019 के विश्वकप से पहले ही इंडियन टीम से संन्यास ले लें, धोनी पहले भी अपने ऊपर लगे इसी तरह के आरोप से दुखी होकर कप्तानी भी छोड़ चुके हैं, इण्डिया को विश्वकप 2011 जीताने के बाद धोनी को कप्तानी छोड़नी पड़ी थी, अब ऐसे में इस तरह की बयानबाजी से धोनी फिर दुखी हैं, धोनी के एक करीबी सीनियर खिलाड़ी ने ऑफ द कैमरा बताया है कि धोनी इस बयानबाजी से दुखी हैं.

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल