शतक जड़ने के बाद क्रिस गेल की पत्नी संग इन तस्वीरों को देख किसी के भी मुंह आ जाएगा पानी..

क्रिकेट एक ऐसा खेल जो युवा के बिच बहुत लोकप्रिय हो गया है और अभी आईपीएल चल रहा है जिसे क्रिकेट का क्रेज सर चढ़ का बोल रहा है कई लोग अपनी पसंदीदा टीम या खिलाडी को खेलते हुए देखने के लिए महंगी टिकिट खरीदकर मैच देखने जाते हैं..

आईपीएल चल रहा हो और क्रिस गेल जीकर न हो ऐसा हो नही सकता है सभी उनकी बैटिंग के दीवाने है जब वे खेलते है तो लम्बे-लम्बे छक्के मारते है बॉलर को कुछ समझ नही आता की कहा बॉल डाली जाए जब क्रिस गेल खेलते है तो,आपने इनको मैदान सिंगल और डबल रन लेते हुए बहुत कम देखा होगा.

आपने क्रिस गेल को देखा ही है लेकिन आपने उनकी पत्नी को नही देखा होगा मेरी तरह आपको ऐसा लगता होगा उनकी पत्नी का रंग भी उनके जैसा होगा लेकिन ऐसा बिकुल नही आइये जानते कुछ उनके बारे में.

क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा और क्रिस के दोस्त और परिवार के प्यार इन्हें ताशा कहकर भी बुलाते है दिखने में यह बेहद खुबसूरत है नताशा की हाइट ५ फ़ीट ६ इंच है.

नताशा दिखने तो खुबसूरत है सही साथ लेकिन यह पेशे से एक फैशन डिजाइनर है तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की क्रिस अपनी पत्नी नताशा से बेहद प्यार करते है.

गांगुली के खिलाफ चैपल का मेल पहले मैंने देखा था: सहवाग

2016 में नताशा ने के बेटी को जन्म दिया जिसका नाम ब्लश है क्रिस अपनी जिंदगी में उतना ही खुश जितना वो मैदान पर दीखते है.

जानकारी के अनुसार गेल ने अपनी पत्नी नताशा से शादी करने से पहले ही वह एक बच्ची के बाप बन गए थे हालाकि अब गेल ने नताशा के साथ शादी कर ली.

 
Back to top button