तेजप्रताप के बाद अब चिराग पासवान की शादी की चर्चा, जानिए वजह

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी के बाद अब चिराग पासवान के भी दूल्हा बनने के कयास लग रहे हैं। लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान अपने इकलौते बेटे चिराग पासवान की शादी को लेकर मीडिया जगत में खबरें जोर शोर से चल रही है।वहीं अपनी शादी को लेकर चिराग पासवान ने कहा है कि ‘अभी मेरा पहला लक्ष्य 2019 का चुनाव है। लेकिन मेरे मां-पिता जो फैसला लेंगे, वही कबूल होगा। तेजप्रताप के बाद अब चिराग पासवान की शादी की चर्चा, जानिए वजह

दरअसल, आजकल रामविलास का पूरा परिवार एक साथ पटना में मौजूद है और रामविलास पासवान की पत्नी का आज जन्मदिन भी है, ऐसे में उनका पूरा परिवार अभी पटना के एसके पुरी आवास में मौजूद है। परिवार से जुड़े विश्वस्त सूत्रों की मानें तो अब पासवान फैमिली में चिराग पासवान को दूल्हा बनाने की तैयारी जोरों से चल रही है और जल्द ही चिराग दूल्हा बन सकते हैं।

हालांकि लोजपा प्रवक्ता ने इस खबर को गलत बताया है और परिवार के लोगों के पटना में आने की वजह गर्मी की छुट्टी बताई है। लेकिन सूत्रों के हवाले से यह खबर मिल रही है कि चिराग के लिए लड़की ढूंढी जा रही है।चिराग की शादी के लिए कई परिवार में रिश्ते आए हैं लेकिन ये रिश्ता कहीं अभी फिक्स नहीं हुआ है।

चिराग पासवान बॉलीवुड में काम करने के बाद फिलहाल राजनीति में सक्रिय हैं और मोस्ट एलिजिबल बैचलर भी हैं। चिराग जमुई से लोजपा के सांसद भी हैं और पार्टी में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वैसे तेजस्वी ने भी अपनी शादी से पहले चिराग और सीएम नीतीश के बेटे निशांत की शादी की बात कही थी। एेसे में चिराग का नंबर तो आ गया है, बस दुल्हनिया फाइनल होनी बाकी है। कयास लग रहे हैं कि अाने वाले दिनों में जल्द ही चिराग के सिर पर सेहरा बंधेगा। 

Back to top button