चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा…

जदयू में चल रहे सियासी घमासान के बीच लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि अब जदयू में बचा ही क्या है। जिस दल का नेता दूसरे दल के नेता को अपना उत्तराधिकारी मान ले तो उसका अस्तित्व बचता कहां है। नीतीश कुमार ने तो कबूल कर ही लिया है कि उनके बाद सीएम पद के लिए दूसरे दल का नेता उत्तराधिकारी होगा। चिराग ने कहा कि जिस दल का कोई भविष्य ही नहीं है उसका वर्तमान क्या होगा। 

जदयू में अब बचा ही क्या है?
चिराग ने कहा कि बिहार में क्या राजनीति हो रही है, सबको अपनी ही पड़ी हुई है। यह जो चीजें हो रही है, वह पार्टी गठबंधन के अंदर का विषय है. इसे आपस में बात कर के सुलझा लें। इसके अलावा भी बिहार की राजनीति में कई समस्याएं है, जिस पर चर्चा होनी चाहिए वहीं, अब जदयू के अंदर बचा ही क्या है, जो इस तरह की बात की जा रही है। आपको बता दें जदयू के अंदर की कलह अब सबके सामने आ गई है। वहीं, उपेंद्र कुशवाहा पर बात करते हुए चिराग ने उन्होंने सही ठहराया. उन्होंने कहा कि कुशवाहा बिल्कुल सही कह रहे हैं, नीतीश कुमार को कुछ व्यक्तियों के द्वारा हैंडल किया जा रहा है और यह तो नीतीश कुमार ही बताएंगे। 

जदयू में जारी है घमासान 
एक ओर जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पहले ट्वीट और फिर शुक्रवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। कुशवाहा ने जदयू में अपनी हिस्सेदारी की मांग एक बार फिर से उठाई। तो वहीं, सीएम नीतीश ने  उपेंद्र कुशवाहा को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि जदयू किसी भी तरह से कमजोर नहीं है। इसके साथ ही नीतीश ने कहा कि अगर कोई बात थी तो उपेंद्र कुशवाहा को मुझसे बात करनी चाहिए थी। ना कि ट्विटर पर बयानबाजी। 

Back to top button