अभी-अभी: अनंतनाग मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, 2 एके 47 समेत भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के डूरू में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं।सूत्रों के मुताबिक मारा गया आतंकी हिज्ब कमांडर अशरफ मौलवी और वेरीनाग के उसके अंगरक्षक आसिफ हो सकता है, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार रात से चल रहे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है। 

अभी-अभी: अनंतनाग मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी, 2 एके 47 समेत भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि, अनंतनाग जिले के डूरू के शिशतरगाम पुलिस थाने के इलाके में हुई मुठभेड़ में दो एके 47, पिस्तौल, ग्रेनेड और हथियार समेत गोला-बारूद के साथ दो आतंकवादियों के शव बरामद किए गए हैं। शवों की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। 

 

बता दें कि, जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया गया था। खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। सूत्रों के अनुसार दो आतंकियों को घेर लिया गया था जिसमे हिज्ब के दो कमांडर समीर टाइगर और अशरफ खान के मौजूद होने के इनपुट मिले थे।

इस ऑपरेशन में सेना की 19 आरआर, सीआरपीएफ और एसओजी के जवान शामिल थे। दोनों ओर से जबरदस्त तरीके से गोलीबारी की गई। 

सुरक्षाबलों ने चलाया कासो
श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खोनमुंह में शुक्रवार आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट मिलने के बाद बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया था। इस दौरान एक स्थानीय कमांडर के फंसे होने की अफवाह भी फैली थी। इस दौरान हर घर की तलाशी भी ली गयी। इलाके के सभी एंट्री और एग्जिट प्वाइंट सील भी किये गए थे। 

 
Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com