बच्चों ने PM को चिट्ठी लिखकर कहा- मोदी जी यू आर द बेस्ट प्राइम मिनिस्टर

- in राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बच्चों से लगाव तो हम सबने देखा है लेकिन बच्चे भी उनके प्रति, प्रेम और आभार व्यक्त करने लगे हैं, यह पहली बार देखने को मिला। पीएम मोदी द्वारा लिखी गई किताब एग्जाम वॉरियर पर बच्चों की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो बच्चों द्वारा लिखी गई चिट्ठियों को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और खुशी जताते हुए लिखा कि मुझे प्रसन्नता है कि किताब बच्चों को परीक्षाओं की तैयारियों में मदद कर रही है।     

बच्चों ने PM को चिट्ठी लिखकर कहा- मोदी जी यू आर द बेस्ट प्राइम मिनिस्टरजिन दो छात्रों की चिट्ठियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर किया है उन्होंने उनकी किताब की जमकर तारीफ लिखी है। चेन्नई से अंघ नाम के छात्र ने प्रधानमंत्री को लिखा कि बच्चों के लिए शानदार किताब लिखने के लिए धन्यवाद। मैंने कभी नहीं सोचा था कि देश के प्रधानमंत्री बच्चों के लिए कोई किताब लिखेंगे। मोजी जी बेस्ट हैं, अगर बच्चों को वोट डालने की अनुमति दी जाए तो मैं सबसे पहले उन्हें ही वोट दूंगा। प्यारे नरेंद्र मोदी जी आप दुनिया के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं। 

वहीं 12वीं क्लास के छात्र जयेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि 12वीं की परीक्षा के 10-15 दिन पहले मैं अवसाद में चला गया था। फिर मैंने आपके द्वारा लिखी गई किताब एग्जाम वॉरियर ऑनलाइन ऑर्डर की। इस किताब ने मेरी परेशानियों का समाधान किया। मैं परेशानियों से मुक्त होकर फिर से पढ़ाई पर ध्यान देने लगा। अब मैं बिल्कुल फ्रेश माइंड से पढ़ाई कर पा रहा हूं, नकारात्मक विचार दिमाग से बाहर हो गए। मेरी जिंदगी बनाने के लिए धन्यवाद। 

गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परीक्षाओं के तनाव को दूर करने के लिए किताब लिखी थी। एग्जाम वॉरियर नाम की किताब का विमोचन 3 फरवरी को प्रवासी भारतीयों के एक कार्यक्रम में हुआ था। जहां पीएम मोदी ने एग्जाम से निपटने के ट्रिक्स और टिप्स बताए हैं। 

You may also like

ट्रिपल तलाक पर अध्यादेश लाएगी केंद्र सरकार, कैबिनेट ने दी मंजूरी

नई दिल्ली : देश में तीन तलाक के बढ़ते हुए