बच्चों को निर्वस्त्र कर पीटा, फिर गांव में निकाली परेड

- in अपराध

राजस्थान के बीकानेर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक खेत में कुछ बच्चों ने काम करने से मना किया तो उन्हें निर्वस्त्र कर उनका वीडियो वायरल कर दिया गया. हद तो तब हो गई जब आरोपियों ने गांवभर में उनकी बिना कपड़ों के परेड भी करवाई.

बताया जा रहा है कि यह घटना बीकानेर के कोलायत इलाक़े के मोटावता गांव में 20 मार्च को हुई थी. इसका खुलासा तब हुआ जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

बच्चों की उम्र महज़ 9 से 12 साल के बीच बताई जा रही है. पीड़ित बच्चों के परिवार वालों ने बताया कि आरोपियों ने बच्चों को निर्वस्त्र किया , वीडियो बनाया और फ़सल भी नंगे बदन कटवाई.

प्रताड़ना का सिलसिला यही नहीं रुका लड़को को नंगे बदन ही ढाई किलोमीटर दूर गांव तक लाया गया. इस बारे में पीड़ित बच्चों के चाचा बच्चन सिंह ने बताया कि सभी खेत की रखवाली करने के लिए गए थे.

‘पत्नी’ के विग से खुला राज, चोरी करने के लिए बुजुर्ग के घर घुसे थे ये दंपत्ति

तभी पड़ोसी खेत मालिक गणेशसिंह, पप्पु राम और गणपत राम ने बच्चों को खेत पर काम करने के लिए कहा. उन्होंने मना किया तो उन्होंने बच्चों की पिटाई की और उनके कपड़े उतरवाए फिर फसल कटवाई.

घर आकर बच्चों ने आपबीती बताई तब जाकर इस घटना का खुलासा हुआ. कोलायत थाना के सीओ पुलिस नियाज़ मोहम्मद ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है. जांच जारी है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे