चीफ सेक्रेटरी मारपीट मामला: अमानतुल्ला ने लगाई हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी, कल होगी सुनवाई

- in दिल्ली, राज्य

दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली हाइकोर्ट में जमानत याचिका लगाई है. अमानतुल्ला की जमानत के लिए लगाई याचिका पर बुधवार को हाइकोर्ट सुनवाई कर सकता है. बता दें कि तीस हजारी कोर्ट ने अमानतुल्ला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा हुआ है.

अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल की जमानत याचिका तीस हजारी कोर्ट पहले खारिज कर चुकी है. 7 मार्च को प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला दोनों आप विधायकों की जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई संभव है. जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान पुलिस का पक्ष बेहद अहम होगा.

तीस हजारी में दोनों विधायकों की जमानत अर्जी का दिल्ली पुलिस ने पुरजोर विरोध किया था और इस बात की संभावना जताई थी कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर से मिली सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ हुई है और जांच जिस स्टेज पर है उसमें अगर जमानत दी गई तो पूरा केस ही इससे प्रभावित होगा.

जबकि अंशु प्रकाश के वकील का कहना था कि पहले ही षड्यंत्र करके मारपीट के इरादे से बुलाया गया और दबाव डालने के मकसद से ही चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश को पहले मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर धमकाया गया और फिर मारपीट की गई.

 

You may also like

दिल्ली में भारी वाहनों के प्रवेश पर लगाम लगाने की तैयारी में सरकार, दुर्घटनाएं होंगी कम

दिल्ली में आधीरात के बाद होने वाले 70