गोरखपुर में 200 फरियादियों से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर। ग्रेटर नोएडा तथा जौनपुर के दौरे के बाद कल शाम को अपनी कर्मस्थली गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपनी दिनचर्या के बाद करीब 200 से अधिक फरियादियों से मुलाकात की। भयंकर ठंड के बाद भी उनके दरबार में भारी भीड़ जुटी थी।गोरखपुर में आज परंपरागत दिनचर्या के बाद सुबह मंदिर में जुटे 200 से अधिक फरियादियों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं।गोरखपुर में 200 फरियादियों से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री ने लोगों को समस्याओं के समाधान के लिए आश्वस्त किया और इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित भी किया। इससे पहले मुख्यमंत्री तड़के पांच बजे अपने आवास से निकले और फिर गोरखनाथ मंदिर में जाकर वहां गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन किया। ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ का आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने करीब आधा घंटा गौशाला में गायों के बीच बिताया और फिर 6:30 बजे पहले से कतार में लगे फरियादियों के बीच पहुंच गए। बारी-बारी से सभी फरियादियों से मिलकर समस्यात्मक पत्र लिया।

डेढ़ घंटे फरियादियों के बीच रहने के बाद वह अपने आवास में चले गए। मुख्यमंत्री खिचड़ी मेले को लेकर मंदिर स्थित अपने कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद आज शाम चार बजे उन्हें गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेना है। समापन समारोह में वह विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान करने वाली शहर की 22 विभूतियों को सम्मानित करेंगे।

=>
=>
loading...

You may also like

City International स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई (कक्षा-12) परीक्षा में लहराया परचम

लखनऊ : सिटी इण्टरनेशनल स्कूल (सी.आई.एस.), इन्दिरा नगर